1. हिन्दी समाचार
  2. अभिनेता आनंद ओझा ने आर्यन पांडे को पर्सनल पीआरओ के तौर किया साइन

अभिनेता आनंद ओझा ने आर्यन पांडे को पर्सनल पीआरओ के तौर किया साइन

Actor Anand Ojha Signs Aryan Pandey As Personal Pro

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और कई सुपरहिट फ़िल्में देने वाले आनंद ओझा ने भोजपुरी सिनेमा के पीआरओ आर्यन पांडे को अपने पर्सनल पीआरओ के तौर पर साइन किया है। इस खबर की पुष्टि खुद अभिनेता आनंद ओझा और पीआरओ आर्यन पांडे ने की है। उत्तर प्रदेश के पुलिस महकमें में आफिसर के रूप में कार्यरत आनंद ओझा नें भोजपुरी फिल्म सबसे बड़ा मुजरिम से अपने अभिनय की शुरुआत की थी।

पढ़ें :- श्मशान घाट में महिलाएं करती हैं लाशों का अंतिम संस्कार, चिता जलाकर पाल रहीं हैं परिवार का पेट

उन्होंने अब तक दर्जन भर से अधिक फ़िल्में की हैं। जिनका दर्शकों पर काफी अच्छा रिस्पांस रहा था। वहीँ उनकी जो फ़िल्में प्रदर्शित होने को तैयार हैं उसमें प्रमुख रूप से हीरोगीरी, लव एक्सप्रेस, कुम्भ जैसी फ़िल्में शामिल हैं जो बहुत जल्द सिनेमाघरो में दस्तक देंगी। हाल ही में आनंद ओझा भोजपुरी सिनेमा की बड़े बजट वाली फिल्म रण की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वह हर बार की तरह इस बार भी मुख्य भुमिका में नजर आने वाले हैं।

वहीँ उनके अपोजिट भोजपुरी सनसनी काजल रघवानी हैं। माना जा रहा है की बहुत कम समय में ही ये नयी नवेली जोड़ी आनंद-काजल दर्शकों को खूब भाने लगी है। आनंद ओझा द्वारा आर्यन पांडे को पर्सनल पीआरओ के तौर पर साइन किये जाने के पीछे यह माना जा रहा है की आर्यन पाण्डेय की सोसल मीडिया पर अच्छी पहुंच के साथ ही मीडिया जगत में भी अच्छी इमेज है।

जिसके चलते फिल्मों और सिनेमा जगत के अभिनेताओं के प्रचार-प्रसार में वह अच्छी भूमिका निभा रहें हैं। बेहद ही कम उम्र के पीआरओ आर्यन पाण्डेय इन दिनों भोजपुरी जगत के सबसे सफल पीआरओ में गिनें जाते हैं। ऐसे में आनंद ओझा द्वारा आर्यन पाण्डेय को अपने निजी पीआरओ के तौर पर चुना जाना भोजपुरी सिनेमा के लिए अच्छा संकेत माना जा रहा है।

आर्यन पाण्डेय को अभिनेता आनंद ओझा द्वारा पर्सनल पीआर ओ चुने जाने पर आर्यन नें बताया की आनंद ओझा ना केवल बड़े पर्दे पर हीरो है बल्कि असल जिंदगी में भी लोगों के हीरो हैं। क्यों की आनंद ओझा जहाँ एक तरफ वह अपने अभिनय से लोगों का मनोरंजन करते हैं तो वही दूसरी ओर वह एक सच्चे और ईमानदार पुलिस अधिकारी के रूप में लोगों की हिफाजत भी करते हैं।

पढ़ें :- कोरोना संकट के कारण इस बार नहीं सजेंगे दुर्गा पूजा के पंडाल, सीएम ने कहा-घर में स्थापित करें मां की मूर्ति

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...