1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. एक्टर और नेता मिथुन चक्रवर्ती हुए कोरोना पॉजिटिव, ताबड़तोड़ रैलियों में हुए थे शामिल

एक्टर और नेता मिथुन चक्रवर्ती हुए कोरोना पॉजिटिव, ताबड़तोड़ रैलियों में हुए थे शामिल

मिथुन अभी होम क्वारनटीन हैं। एक खबर के मुताबिक महामारी के बीच मिथुन सुरक्षा संबंधित सभी सावधानियों का पूरी तरह पालन कर रहे हैं। मिथुन को इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के लिए पश्चिम बंगाल में प्रचार करते हुए देखा गया था। इसके अलावा उन पर सुरक्षा मानदंडों को ताक पर रखकर रैलियां करने के भी आरोप लगे थे।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: देश में कोरोना की दूसरी लहर ने तबाही मचा दी है हर तरफ मौत का मंजर नजर आ रहा है ऐसे में कई बॉलीवुड एक्टर कोरोना पॉज़िटिव पाये गए है और काइयों ने कोरोना वैक्सीनेशन का पहला डोज़ ले लिया है तो कई दूसरे डोज़ ले रहें हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है दरअसल, भारतीय जनता पार्टी के लिए पश्चिम बंगाल में प्रचार करते एक्टर और नेता मिथुन चक्रवर्ती कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं।

पढ़ें :- लता मंगेशकर Corona Positive आईसीयू में भर्ती, फैंस मांग रहे हैं लंबी उम्र की दुआ

आपको बता दें, मिथुन अभी होम क्वारनटीन हैं। एक खबर के मुताबिक महामारी के बीच मिथुन सुरक्षा संबंधित सभी सावधानियों का पूरी तरह पालन कर रहे हैं। मिथुन को इससे पहले भारतीय जनता पार्टी के लिए पश्चिम बंगाल में प्रचार करते हुए देखा गया था। इसके अलावा उन पर सुरक्षा मानदंडों को ताक पर रखकर रैलियां करने के भी आरोप लगे थे।

कोरोना के बीच मिथुन ने मालदा जिले के अंदर आने वाले भाइशना नगर में एक बड़ी चुनावी रैली की थी। इसके 500 से ज्यादा लोग शामिल हुए थे, जिसके बाद मिथुन पर नियम उल्लंघन के आरोप लगाए गए थे। इतना ही नहीं, तृणमूल कांग्रेस की शिकायत के आधार पर जिलाधिकारी राजरशी मित्रा ने मिथुन के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के भी आदेश दिए थे।

भारतीय जनता पार्टी को 8 अप्रैल को शहर के बेहाला इलाके में मिथुन चक्रवर्ती के रोड शो की अनुमति नहीं मिली थी। इसके बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने एक थाने के बाहर प्रदर्शन किया था। बेहाला पश्चिम विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ रहीं अभिनेत्री श्राबंती चटर्जी के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया था।

पढ़ें :- Corona Bomb Exploded In B-Town: अब इस एक्टर की बेटी हुई Corona Positive, पोस्ट शेयर कर बोली- मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...