वोटिंग के दौरान पत्नी किरण के लिए प्रचार करते नज़र आये अनुपम खेर

अनुपम खेर और किरण खेर
वोटिंग के दौरान पत्नी किरण खेरके लिए प्रचार करते हुए नज़र आएं एक्टर अनुपम खेर

मुंबई। लोकसभा चुनाव 2019 का सातवें और अंतिम चरण का मतदान चंडीगढ़ में जारी है। चंडीगढ़ से बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर चुनाव लड़ रही हैं। किरण खेर चंडीगढ़ की मौजूदा सांसद हैं। यहां उनका मुकाबला कांग्रेस के पवन कुमार बंसल और आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार व पूर्व केंद्रीय मंत्री हरमोहन धवन से है। वैसे तो अनुपम खेर किसी पार्टी से नहीं जुड़े है मगर अपनी पत्नी किरण खेर के लिए वह प्रचार करते जरूर दिखाई दे रहें हैं।

Actor Anupam Kher Is Seen Promoting Wife Kiran Kher While Voting :

अनुपम खेर ने ट्वीट कर वोटर्स से गुजारिश की है कि ‘आपका वोट कीमती है। कृपया वोट करें।

वोटिंग के दौरान अनुपम खेर अपनी पत्नी किरण खेर के साथ नजर आए। किरण खेर ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘मेरा वोट राष्ट्र के विकास के नाम आप भी वोट जरूर करें, अपका वोट बहुत कीमती है, व्यर्थ ना जाए।’

बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी और अन्य दलों के नेताओं ने ताबड़तोड़ रैलियां और रोड शो कर चूकें हैं। वहीं, ये भी बता दें कि 11 अप्रैल से लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए वोट पड़ने शुरू हो गए थे और आज 19 मई सातवें चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं। चुनाव का परिणाम 23 मई को होगा।

मुंबई। लोकसभा चुनाव 2019 का सातवें और अंतिम चरण का मतदान चंडीगढ़ में जारी है। चंडीगढ़ से बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की पत्नी किरण खेर चुनाव लड़ रही हैं। किरण खेर चंडीगढ़ की मौजूदा सांसद हैं। यहां उनका मुकाबला कांग्रेस के पवन कुमार बंसल और आम आदमी पार्टी (आप) के उम्मीदवार व पूर्व केंद्रीय मंत्री हरमोहन धवन से है। वैसे तो अनुपम खेर किसी पार्टी से नहीं जुड़े है मगर अपनी पत्नी किरण खेर के लिए वह प्रचार करते जरूर दिखाई दे रहें हैं। अनुपम खेर ने ट्वीट कर वोटर्स से गुजारिश की है कि 'आपका वोट कीमती है। कृपया वोट करें। https://twitter.com/AnupamPKher/status/1129915834447458304 वोटिंग के दौरान अनुपम खेर अपनी पत्नी किरण खेर के साथ नजर आए। किरण खेर ने ट्वीट करते हुए कहा कि 'मेरा वोट राष्ट्र के विकास के नाम आप भी वोट जरूर करें, अपका वोट बहुत कीमती है, व्यर्थ ना जाए।' https://twitter.com/KirronKherBJP/status/1130007575972392960 बता दें कि लोकसभा चुनाव 2019 के लिए पीएम नरेंद्र मोदी, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, महासचिव प्रियंका गांधी और अन्य दलों के नेताओं ने ताबड़तोड़ रैलियां और रोड शो कर चूकें हैं। वहीं, ये भी बता दें कि 11 अप्रैल से लोकसभा चुनाव के पहले चरण के लिए वोट पड़ने शुरू हो गए थे और आज 19 मई सातवें चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं। चुनाव का परिणाम 23 मई को होगा।