राहुल गांधी को ​मीडिया में मिल रही फुटेज पर अभिनेता अनुपम खेर की चुटकी

Anupam-kher
राहुल गांधी को ​मीडिया में मिल रही फुटेज पर अभिनेता अनुपम खेर की चुटकी

नई दिल्ली। शीत लहर ने भारत के बड़े हिस्से को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। पहाड़ी इलाकों में हो रही बर्फवारी ने तापमान गिरने के संकेत दे दिए हैं, लेकिन देश का सियासी पारा चढ़ता चुका है। गुजरात और हिमांचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को जिस तरह की प्रशंसा मिल रही है उससे देश की सियासत में नई गरमी पैदा हो गई है। राहुल गांधी को मिल रही सराहना पर फिल्म अभिनेता अनुपम खेर ने चुटकी ली है।

एक दिग्गज अभिनेता के रूप में पहचान रखने वाले अनुपम खेर के बारे में बताएं तो वह नरेन्द्र मोदी के कट्टर समर्थक हैं। उनकी पत्नी किरण खेर चंडीगढ़ से भाजपा सांसद हैं। लेकिन अनुपम खेर अपने समर्थन को अपनी पत्नी के राजनीतिक कद से अलग मानते हैं। जिसकी दो बहुत बड़ी वजहें हैं पहली अनुपम खेर कश्मीरी पंडित हैं, जिनका मानना है कि कश्मीरी पंडितों की समस्या को कांग्रेस ने दशकों से नजरंदाज किया है। दूसरा अनुपम खेर को नरेन्द्र मोदी की राजनीतिक क्षमताओं पर विश्वास है और वह उनकी कार्यशैली के प्रशांसक हैं।

{ यह भी पढ़ें:- मोदी का फिटनेस वीडियो देख राहुल बोले, PM के मानसिक दिवालियापन को दिखाता है }

अनुपम खेर कई बार सार्वजनिक मंचों से पीएम मोदी की प्रशंसा कर चुके हैं। जबकि अ​सहिष्णुता के मुद्दे पर वह दिल्ली में पीएम मोदी और उनकी सरकार के समर्थन में मोर्चा निकाल चुके हैं।

क्यों चुटकी ली अनुपम खेर ने —

{ यह भी पढ़ें:- आरएसएस के मानहानि मामले में राहुलगांधी ने कोर्ट में कहा - निर्दोश हूं मैं }

गुजरात में जीत का सपना सजोए बैठी कांग्रेस सारी परिस्थिति अनुकूल होने के बाद केवल अपने प्रदर्शन को सुधारने तक ही सीमित रह गई। राहुल गांधी के नेतृत्व में लड़े गए गुजरात चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन सुधरा तो वहीं 22 सालों से गुजरात की सत्ता पर काबिज भाजपा को 16 सीटों के नुकसान झेलने के बाद एकबार फिर सत्ता मिली।

कांग्रेस को भले ही एकबार फिर हार का सामना करना पड़ा हो लेकिन देश की मीडिया का एक बड़ा तबका गुजरात चुनाव के परिणाम को राहुल गांधी के अब तक के सबसे बेहतर प्रदर्शन के रूप में देख रहा है। इतना ही नहीं राहुल गांधी को भाजपा के स्टार प्रचारक और देश की सबसे बड़ी पॉलिटिकल ब्रांड बना चुके पीएम नरेन्द्र मोदी के लिए चुनौती के रूप में भी पेश कर दिया है।

जिसे देखते हुए अनुपम खेर को शिकायत है कि राहुल गांधी को असफल होने के बाद भी सफल रहे नरेन्द्र मोदी से ज्यादा तवज्जो दी जा रही है।

{ यह भी पढ़ें:- RSS के मुख्यालय जाने की प्रणब को मिली सजा, कांग्रेस के इफ्तार पार्टी का नहीं मिला न्यौता }

नई दिल्ली। शीत लहर ने भारत के बड़े हिस्से को अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। पहाड़ी इलाकों में हो रही बर्फवारी ने तापमान गिरने के संकेत दे दिए हैं, लेकिन देश का सियासी पारा चढ़ता चुका है। गुजरात और हिमांचल प्रदेश के विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद कांग्रेस के नए राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को जिस तरह की प्रशंसा मिल रही है उससे देश की सियासत में नई गरमी पैदा हो गई है। राहुल गांधी…
Loading...