आईपीएल सट्टेबाजी में फंसे अरबाज खान, पुलिस ने भेजा नोटिस

arbaaz khan ipl
आईपीएल सट्टेबाजी में फंसे अरबाज खान, पुलिस ने भेजा नोटिस

मुंबई। वॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई व एक्टर व फिल्म् निर्देशक अरबाज खान आईपीएल सट्टेबाजी केस में फंस गए है। मुंबई के नामी बुकी सोनू जालान उर्फ सोनू मलाड की दो दिन पहले हुई गिरफ्तारी के बाद अरबाज का नाम सामने आया है। जिसके बाद ठाणे पुलिस ने उन्हे नोटिस भेजा है। अब अरबाज शनिवार को पुलिस की जांच में शामिल होंगे।

बता दें कि सोनू जालान की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की तब पता चला कि अरबाज खान उसके सट्टेबाजी रैकिट संपर्क में थे और उन्होने आईपीएल में भारी दांव भी लगाया था। बता दें कि कुछ दिन पहले ही ठाणे एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने आईपीएल मैच के दौरान सट्टेबाजी के मामले में तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया था।

{ यह भी पढ़ें:- अरबाज खान ने कबूली सट्टेबाजी की बात, कहा बीते साल हारे थे पौने तीन करोड़ }

बता दें कि पुलिस ने इन सटोरियों से पूछताछ की तब सोनू जालान का नाम सामने आया। जिसके भी पुलिस ने सोनू जालान की तलाश शुरु की। गिरफ्त में आने के बाद सोनू जालान ने बताया कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी अलग-अलग नामों से पैसा लगाते हैं।​ जिसमे अरबाज का नाम आने पर पुलिस ने उन्हे नोटिस भेजा है। फिलहाल और कौन—कौन से बॉलीवुड सितारे इसमें लिप्त थे, पुलिस उनके बारे में पता लगाने का प्रयास कर रही है।

{ यह भी पढ़ें:- IPL 2018 Live: CSK ने तीसरी बार दर्ज की शानदार जीत, वॉटशन ने लगाया नाबाद शतक }

मुंबई। वॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के भाई व एक्टर व फिल्म् निर्देशक अरबाज खान आईपीएल सट्टेबाजी केस में फंस गए है। मुंबई के नामी बुकी सोनू जालान उर्फ सोनू मलाड की दो दिन पहले हुई गिरफ्तारी के बाद अरबाज का नाम सामने आया है। जिसके बाद ठाणे पुलिस ने उन्हे नोटिस भेजा है। अब अरबाज शनिवार को पुलिस की जांच में शामिल होंगे। बता दें कि सोनू जालान की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने उससे पूछताछ की तब पता चला कि…
Loading...