शादी के 21 साल बाद टूटा अर्जुन रामपाल संग मेहर जेसिया का रिश्ता

शादी के 21 साल बाद टूटा अर्जुन रामपाल संग मेहर जेसिया का रिश्ता
शादी के 21 साल बाद टूटा अर्जुन रामपाल संग मेहर जेसिया का रिश्ता

मुंबई। 21 साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद अब अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने अलग हो गए। ऑफिशियली दोनों का तलाक हो गया है। आपसी सहमति के बाद फैमिली कोर्ट ने मंगलवार को दोनों को तलाक दे दिया। प्रिंसिपल जज शैलजा सावंत ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत कपल को तलाक दिया।

Actor Arjun Rampal And Mehr Jesia Get Divorced :

बता दें कि अर्जुन और मेहर ने 30 अप्रैल 2019 को तलाक के लिए अर्जी दी थी जिसके 6 महीने बाद अब उन्हें तलाक मिल गया। अर्जुन की दोनों बेटियां अब उनकी मां यानी मेहर संग रहेंगी। वैसे तो 2018 में ही उन्होंने अलग होने की अनाउंसमेंट कर दी थी। वर्ष 1998 में अर्जुन रामपाल ने मेहर जेसिया से शादी की थी। 28 मई 2018 को दोनों ने शादी के 20 साल बाद अलग होने का फैसला लिया। अब अर्जुन रामपाल के गर्लफ्रेंड गैब्रएला संग शादी करने की भी खबरें आ रही हैं। हालांकि शादी को लेकर अभी दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है।

यह तो आप जानते ही होंगे कि बीते दिनों अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रएला ने बेटे को जन्म दिया है,बेटे का नाम अरिक है। वहीं अर्जुन और गैब्रएला की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात 2009 में आईपीएल की ऑफ्टर पार्टी में हुई थी उसी के कुछ सालों बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना भी शुरू कर दिया था।

मुंबई। 21 साल तक शादी के बंधन में रहने के बाद अब अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया ने अलग हो गए। ऑफिशियली दोनों का तलाक हो गया है। आपसी सहमति के बाद फैमिली कोर्ट ने मंगलवार को दोनों को तलाक दे दिया। प्रिंसिपल जज शैलजा सावंत ने स्पेशल मैरिज एक्ट के तहत कपल को तलाक दिया। बता दें कि अर्जुन और मेहर ने 30 अप्रैल 2019 को तलाक के लिए अर्जी दी थी जिसके 6 महीने बाद अब उन्हें तलाक मिल गया। अर्जुन की दोनों बेटियां अब उनकी मां यानी मेहर संग रहेंगी। वैसे तो 2018 में ही उन्होंने अलग होने की अनाउंसमेंट कर दी थी। वर्ष 1998 में अर्जुन रामपाल ने मेहर जेसिया से शादी की थी। 28 मई 2018 को दोनों ने शादी के 20 साल बाद अलग होने का फैसला लिया। अब अर्जुन रामपाल के गर्लफ्रेंड गैब्रएला संग शादी करने की भी खबरें आ रही हैं। हालांकि शादी को लेकर अभी दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं मिली है। यह तो आप जानते ही होंगे कि बीते दिनों अर्जुन की गर्लफ्रेंड गैब्रएला ने बेटे को जन्म दिया है,बेटे का नाम अरिक है। वहीं अर्जुन और गैब्रएला की लव स्टोरी की बात करें तो दोनों की मुलाकात 2009 में आईपीएल की ऑफ्टर पार्टी में हुई थी उसी के कुछ सालों बाद दोनों ने एक दूसरे को डेट करना भी शुरू कर दिया था।