1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Hijab Controversy: Actor Chetan Kumar को मिली बेल, इस मामले में हुए थे गिरफ्तार

Hijab Controversy: Actor Chetan Kumar को मिली बेल, इस मामले में हुए थे गिरफ्तार

विवाद (Hijab Controversy) की सुनवाई कर रहे कर्नाटक हाईकोर्ट (Karnataka High Court) के पैनल में शामिल एक जज के खिलाफ साउथ एक्टर चेतन कुमार ने विवादित टिप्पणी की थी। मामले में गिरफ्तार किए गए एक्टर चेतन कुमार (South Indian Actor Chetan Kumar) को अब बेल मिल गई है। हालांकि वीकेंड के चलते कोर्ट बंद होने के कारण अब एक्टर को सोमवार को बेल दी जाएगी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: विवाद (Hijab Controversy) की सुनवाई कर रहे कर्नाटक हाईकोर्ट (Karnataka High Court) के पैनल में शामिल एक जज के खिलाफ साउथ एक्टर चेतन कुमार ने विवादित टिप्पणी की थी। मामले में गिरफ्तार किए गए एक्टर चेतन कुमार (South Indian Actor Chetan Kumar) को अब बेल मिल गई है। हालांकि वीकेंड के चलते कोर्ट बंद होने के कारण अब एक्टर को सोमवार को बेल दी जाएगी।

पढ़ें :- Hijab Controversy : मिस यूनिवर्स हरनाज संधू की तल्ख टिप्पणी, कहा कि ‘हमेशा लड़कियों को ही क्यों...’

बता दें, कि मंगलवार को बेंगलुरु पुलिस ने कन्नड़ फिल्म एक्टर चेतन कुमार (Kannada Film Actor Chetan Kumar) को मामले में गिरफ्तार किया था (Chetan Kumar Arrested)। इस खबर की जानकारी खुद चेतन कुमार की पत्नी मेघा (Chetan Kumar Wife Name) ने फेसबुक पेज पर पोस्ट कर दी है।  साउथ एक्टर चेतन कुमार (Chetan Kumar) की पत्नी ने दी फैंस को जानकारी चेतन कुमार की पत्नी ने पोस्ट पर फैंस को जानकारी दी कि- ’23 फरवरी को हमारी जमानत पर सुनवाई हुई थी जिसके लिए आदेश आज (25 फरवरी) के लिए सुरक्षित रखा गया था।

हम खुश हैं आप सभी के साथ इस खबर को साझा करते हुए कि चेतन को बेल दे दी गई है। उन्हें 25 तारीख को 5.40 मिनट पर बेल दी जाएगी।  हालांकि टेक्निकल फॉर्मेलिटीज के चलते बेल अभी इशू नहीं होगी। क्योंकि वीकेंड्स में कोर्ट बंद रहते हैं ऐसे में बचा हुआ प्रोसिजर सोमवार को होगा। ऐसे में चेतन तब तक कस्टिडी में ही रहेंगे।’

सुप्रीम कोर्ट द्वारा कहा गया है कि ‘”एक दिन के लिए भी स्वतंत्रता से वंचित रखना यह बहुत ज्यादा होता है”। हमें उम्मीद है कि उनकी रिहाई में और देरी नहीं होगी। आपके निरंतर समर्थन के लिए सभी का धन्यवाद।’ क्या था मामला, क्यों हुई थी एक्टर की गिरफ्तारी? रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्टर चेतन कुमार ने कर्नाटक हाईकोर्ट के जज पर गंभीर आरोप लगाए थे जिसके बाद एक्टर पर एफआईआर दर्ज की गई थी और फिर एफआईआर के आधार पर ही एक्टर की गिरफ्तारी भी हुई थी. जानकारी के मुताबिक चेतन कुमार पर धारा 505 और 504 के तहत केस दर्ज किया गया था. इसके अलावा सार्वजनिक शांति भंग करने की धारा भी लगाई गई थी. जानकारी के मुताबिक एक्टर ने जस्टिस कृष्णा दीक्षित पर गंभीर आऱोप लगाए थे जो फिलहाल हिजाब मामले की सुनवाई करने वाली पीठ का हिस्सा हैं

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...