1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. अस्पताल से डिस्चार्ज हुए अभिनेता दिलीप कुमार, प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए अभिनेता दिलीप कुमार, प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया

जाने माने अभिनेता दिलीप कुमार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वो अपने घर जा रहे हैं। अभिनेता के ट्विटर अकाउंट पर ये जानकारी दी गई है। इसके साथ ही प्यार और स्नेह के लिए पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने फैंस का आभार व्यक्त किया है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Actor Dilip Kumar Discharged From Hospital Expresses Gratitude To Fans

मुंबई: जाने माने अभिनेता दिलीप कुमार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वो अपने घर जा रहे हैं। अभिनेता के ट्विटर अकाउंट पर ये जानकारी दी गई है। इसके साथ ही प्यार और स्नेह के लिए पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने फैंस का आभार व्यक्त किया है। बता दें कि दिलीप साहब की हेल्थ से जुड़ी हर अपडेट उनके ट्विटर अकाउंट पर दी जा रही थी। अब नए ट्वीट में लिखा है- आप सभी लोगों की दुआ और प्रार्थना के साथ दिलीप साहब हॉस्पिटल से अपने घर जा रहे हैं। आप लोगों  का असिमित प्यार और स्नेह, हमेशा साहब के दिल को छू जाता है – फैजल फारुकी।

पढ़ें :- Taapsee Pannu साड़ी-ब्लाउज पहन सड़क पर हुई स्पोर्ट, फैंस ने दिये होश उड़ाने वाले रिएक्शन

 

पढ़ें :- Father's Day पर वरुण धवन ने बेटे की तस्वीर शेयर कर फैंस को बताया नाम

गौरतलब है कि दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ये गैर कोविड-19 केंद्र है। जांच से पता लगा था कि उनके फेफड़ों के बाहर तरल पदार्थ एकत्र हो गया था। बीते बुधवार को उस तरल पदार्थ को निकाला गया।

दिलीप कुमार का जन्म 11 दिसंबर 1922 को पाकिस्तान में हुआ था। उनका असली नाम यूसुफ खान है लेकिन सिने जगत में उन्हें दिलीप कुमार के नाम से शोहरत मिली। दिलीप कुमार ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है और दर्शकों का मनोरंजन किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X