1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. अस्पताल से डिस्चार्ज हुए अभिनेता दिलीप कुमार, प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया

अस्पताल से डिस्चार्ज हुए अभिनेता दिलीप कुमार, प्रशंसकों का आभार व्यक्त किया

जाने माने अभिनेता दिलीप कुमार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वो अपने घर जा रहे हैं। अभिनेता के ट्विटर अकाउंट पर ये जानकारी दी गई है। इसके साथ ही प्यार और स्नेह के लिए पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने फैंस का आभार व्यक्त किया है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

मुंबई: जाने माने अभिनेता दिलीप कुमार को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। वो अपने घर जा रहे हैं। अभिनेता के ट्विटर अकाउंट पर ये जानकारी दी गई है। इसके साथ ही प्यार और स्नेह के लिए पारिवारिक मित्र फैसल फारूकी ने फैंस का आभार व्यक्त किया है। बता दें कि दिलीप साहब की हेल्थ से जुड़ी हर अपडेट उनके ट्विटर अकाउंट पर दी जा रही थी। अब नए ट्वीट में लिखा है- आप सभी लोगों की दुआ और प्रार्थना के साथ दिलीप साहब हॉस्पिटल से अपने घर जा रहे हैं। आप लोगों  का असिमित प्यार और स्नेह, हमेशा साहब के दिल को छू जाता है – फैजल फारुकी।

पढ़ें :- दिशा पटानी हुई Oops Moment का शिकार, वीडियो देख भड़के फैंस

 

पढ़ें :- आयशा सिंह की फोटो देख थम गई फैंस की सासें, देखें फोटो

गौरतलब है कि दिलीप कुमार को सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद हिंदुजा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। ये गैर कोविड-19 केंद्र है। जांच से पता लगा था कि उनके फेफड़ों के बाहर तरल पदार्थ एकत्र हो गया था। बीते बुधवार को उस तरल पदार्थ को निकाला गया।

दिलीप कुमार का जन्म 11 दिसंबर 1922 को पाकिस्तान में हुआ था। उनका असली नाम यूसुफ खान है लेकिन सिने जगत में उन्हें दिलीप कुमार के नाम से शोहरत मिली। दिलीप कुमार ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है और दर्शकों का मनोरंजन किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...