1. हिन्दी समाचार
  2. एक्‍टर मनमीत ग्रेवाल ने की आत्‍महत्‍या, लॉकडाउन में बढ़े कर्ज से हुए ड‍िप्रेशन के शिकार

एक्‍टर मनमीत ग्रेवाल ने की आत्‍महत्‍या, लॉकडाउन में बढ़े कर्ज से हुए ड‍िप्रेशन के शिकार

Actor Manmeet Grewal Commits Suicide Suffering From Depression Due To Increased Debt In Lockdown

By रवि तिवारी 
Updated Date

खबर आ रही है कि टीवी एक्टर मनमीत ग्रेवाल ने आत्महत्या कर ली है। कई सीरियल्स में सिख किरदार निभाने वाले मनमीत ने शुक्रवार को अपने नवी मुंबई स्थित घर में खुद को फांसी लगा ली। बताया जा रहा है कि मनमीत कोई भी काम ना मिलने और अपने कर्ज से परेशान थे और शुक्रवार को उन्होंने अपने बेडरुम में खुद को फांसी लगा ली। इस दौरान उनकी पत्नी ने उन्हें बचाने की कोशिश की और पड़ोसियों भी मदद मांगी, लेकिन कोरोना वायरस के डर से कोई मदद के लिए आगे नहीं आया।

पढ़ें :- लखनऊ में वेब सीरीज तांडव को लेकर दर्ज हुई FIR, निर्देशक और लेखक पर शिकंजा

कई सीरियल्स में आए थे नज़र

मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर ने ‘आदत से मजबूर’ और ‘कुलदीपक’ जैसे कई सीरियल और विज्ञापनों में काम किया था। मनमीत ने अपने दोस्त से पर्सनल और प्रोफेशनल काम के लिए पैसे भी उधार ले रखे थे। लॉकडाउन के बाद से काम पूरी तरह बंद था और वो अपनी जिंदगी को लेकर काफी परेशान था। मनमीत के दोस्तों के अनुसार, वो इस बात को लेकर भी परेशान थी, आखिर वो अगले महीने का किराया कैसे देंगे।

कोरोना के डर से किसी ने नहीं की मदद

फिर शुक्रवार रात को, एक्टर ने ओढ़नी की मदद से पंखे से लटककर अपनी जान दे दी।मनमीत की पत्नी ने उनके पांव पकड़कर उन्हें बचाने की कोशिश भी की और मदद के लिए चिल्लाई। लेकिन कोई भी उनकी मदद के लिए सामने नहीं आया। उसके बाद पड़ोसी की ओर से जानकारी देने के बाद पुलिस आई और सिक्योरिटी गार्ड ने ओढ़नी को काटकर मनमीत को नीचे उतारा।

पढ़ें :- Gauhar Khan ने जताई पति के साथ छुट्टियाँ बताने की खुशी, वायरल हुआ dance का VIDEO

इसके बाद एक्टर को अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। वहीं खालखर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि मनमीत अपने सिख किरदारों के लिए जाने जाते थे और सीरियल्स के अलावा कई ऐड फिल्म्स में काम किया था। इससे पहले टीवी अभिनेता कुशल पंजाबी ने भी बेरोजगारी की वजह से आत्महत्या की थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...