अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का रिसार्ट सील, सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर हुई कार्रवाई

mithun chacraborty
अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती का रिसार्ट सील, सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर हुई कार्रवाई

Actor Mithun Chacrobortys Resort Sealed After Order By Sc

नई दिल्ली। तमिलनाडु के नीलगिरि जिले में हाथी गलियारे में निर्मित 11 रिसॉर्ट को रविवार को सील कर दिया गया। इस रिसॉर्ट में बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के रिसॉर्ट भी शामिल है। इन रिसार्ट पर ये कार्रवाई सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर हुई है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि रिसॉर्ट सील करने की प्रक्रिया रविवार सुबह शुरू हुई। इससे पहले भी कई रिसार्ट में ऐसी कार्रवाई की जा चुकी है।

शीर्ष अदालत के आदेश का अनुपालन करते हुए नीलगिरि जिला प्रशासन ने हाथी गलियारे में अवैध रूप से निर्मित 39 रिसॉर्ट की पहचान की थी। जिससे हाथियों की मुक्त गतिविधि में बाधा पहुंचती है। अधिकारियों का कहना है कि इससे मानव-पशु संघर्ष होते हैं। जिसमें कई लोगों की जान भी जा चुकी हैं।

बता दें कि पहले चरण के दौरान अधिकारियों ने 27 रिसॉर्ट सील किया। शेष 12 में से 11 रिसॉर्ट को शनिवार को अधिकारियों ने नोटिस जारी किया था। सूत्रों ने कहा, बाकी दस्तावेज की जांच चल रही है। नीलगिरी में हाथियों के कॉरिडार के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने 9 अगस्त को तमिलनाडु सरकार को 48 घंटे के भीतर 27 होटलों व रिसॉर्ट को सील करने के आदेश दिए थे।

नई दिल्ली। तमिलनाडु के नीलगिरि जिले में हाथी गलियारे में निर्मित 11 रिसॉर्ट को रविवार को सील कर दिया गया। इस रिसॉर्ट में बॉलीवुड अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के रिसॉर्ट भी शामिल है। इन रिसार्ट पर ये कार्रवाई सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर हुई है। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि रिसॉर्ट सील करने की प्रक्रिया रविवार सुबह शुरू हुई। इससे पहले भी कई रिसार्ट में ऐसी कार्रवाई की जा चुकी है। शीर्ष अदालत के आदेश का अनुपालन करते हुए नीलगिरि जिला…