‘रावण’ में लीड किरदार निभा चुके अभिनेता नरेंद्र झा का निधन

रावण ,अभिनेता नरेंद्र झा
'रावण' में लीड किरदार निभा चुके अभिनेता नरेंद्र झा का निधन

मुंबई। फिल्म अभिनेता नरेंद्र झा का दिल का दौरा पड़ने से बुधवार सुबह निधन हो गया। वह 55 वर्ष के थे। उन्होने ‘हैदर’ और ‘रईस’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही उन्होंने हमारी अधूरी कहानी, मोहनजोदाड़ो, शोरगुल और फोर्स-2 में भी मजबूत किरदार निभाया था। नरेंद्र झा ने टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले सीरियल ‘रावण’ में लीड किरदार निभाया और उन्हें रावण के रूप में पहचान मिली थी। उनके सशक्त अभिनय को लोगों ने खूब सराहा था।

दिल्ली में जन्मे और पले बढ़े नरेंद्र ‘मोहनजोदड़ो’ और ‘काबिल’ जैसी फिल्मों में दिखे। उन्होंने फिल्म नेताजी ‘सुभाष चंद्र बोस : द फॉरगॉटन हीरो’ में प्रतिष्ठित फिल्म निर्माता श्याम बेनेगल के साथ काम किया। उन्होंने नाटक ‘संविधान’ में भी काम किया, जिसमें उन्होंने महोम्मद अली जिन्हा की भूमिका निभाई थी।

{ यह भी पढ़ें:- चंकी पांडे की बेटी अनन्या इस सेलिब्रिटी डिजाइनर को कर रही हैं डेट }

नरेंद्र ने सलमान खान अभिनीत ‘रेस 3’ के साथ-साथ अन्य फिल्में भी साइन की थीं। अभिनेता का विवाह सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) की सीईओ पंकजा ठाकुर से हुआ था।

मुंबई। फिल्म अभिनेता नरेंद्र झा का दिल का दौरा पड़ने से बुधवार सुबह निधन हो गया। वह 55 वर्ष के थे। उन्होने 'हैदर' और 'रईस' जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही उन्होंने हमारी अधूरी कहानी, मोहनजोदाड़ो, शोरगुल और फोर्स-2 में भी मजबूत किरदार निभाया था। नरेंद्र झा ने टेलीविजन पर प्रसारित होने वाले सीरियल 'रावण' में लीड किरदार निभाया और उन्हें रावण के रूप में पहचान मिली थी। उनके सशक्त अभिनय को लोगों ने खूब सराहा था।…
Loading...