अभिनेता नवाजुद्दीन पर छोटे भाई की बीबी ने लगाए गंभीर आरोप, मामला दर्ज

मुज़फ्फरनगर। बॉलीवुड के वर्सेटाइल एक्‍टर नवाजुद्दीन सिद्दकी और उनके पूरे परिवार पर छोटे भाई की बीबी ने मारपीट और दहेज़ उत्‍पीड़न का मामला दर्ज करवाया है। इसके अलावा अभिनेता नवाजुद्दीन पर पीड़िता ने गर्भ गि‍राने की कोशि‍श का भी आरोप लगाया है। पीड़िता का कहना है कि नवा​जुद्दीन ने उसे धमकी दी है कि दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल और यूपी के सीएम अखिलेश यादव उसकी जेब में हैं। उनका और परिवार का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। शुक्रवार देर शाम यूपी की मुजफ्फरनगर पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है।




यह मामला जिला मुज़फ्फरनगर की कोतवाली बुढ़ाना क्षेत्र का है। जहां फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी का पैतृक आवास है और वे पिछले एक सप्ताह से अपने घर पर हैं। शुक्रवार देर शाम मुज़फ्फरनगर के एसएसपी ऑफि‍स पर नवाजुद्दीन सिद्दकी के छोटे भाई मिनाजुद्दीन सिद्दकी की पत्नी आफरीन अपने मां—बाप के साथ पहुंची। आफरीन ने अभिनेता और उनके परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामला हाई प्राफाइल होते हुए शिकायत दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

मिली जानकारी के मुताबिक नवाजुद्दीन सिद्दकी के छोटे भाई मिनाजुद्दीन सिद्दकी का नि‍काह दिल्ली के जाफराबाद निवासी मैराजुउद्दीन सिद्दकी की बेटी आफरीन के साथ 31 मई 2016 को हुआ था। आफरीन का आरोप है की उसका पति मिनाजुद्दीन, जेठ नवाजुद्दीन सिद्दकी, फैजुद्दीन सिद्दकी, माजुद्दीन सिद्दकी, नवाबुद्दीन सिद्दकी और ननद सायमा नि‍काह के बाद से ही उसे दहेज़ के लिए प्रताड़ित कर रहे थे। इतना ही नहीं पति मिनाजुद्दीन सिद्दकी उसके साथ जोर-जबरदस्ती कर अप्राकृतिक संबंध बनाता था। विरोध करने पर ससुराल में उसके साथ मारपीट की जाती है।

इसके साथ ही आफरीन ने नवाजुद्दीन पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि अभिनेता ने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद कर उसके साथ मार-पीट की और उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की हत्या की नियत से पेट पर लात भी मारी।




फिलहाल इस मामले पर अभिनेता का पक्ष नहीं मिल पाया है। पुलिस का कहना है कि वह पूरे मामले की छानबीन कर रही है। अगर पीड़िता के लगाए आरोप जांच में सही साबित होते हैं तो कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

Loading...