अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर लगा भतीजी के साथ यौन शोषण करने का आरोप

Actor Nawazuddin Siddiqui
अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई पर लगा भतीजी के साथ यौन शोषण करने का आरोप

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कुछ दिनों से निगेटिव खबरों की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। नवाजुद्दीन पहले पत्नी आलिया सिद्दीकी से तलाक को लेकर खबरों में छाये थे अब उनके परिवार से संबंधित एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे लेकर सभी हैरान हैं। अब खबर है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। खबरों की मानें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने नई दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई है।

Actor Nawazuddin Siddiquis Brother Accused Of Sexually Abusing His Niece :

इतना ही नहीं भतीजी ने अपनी शिकायत में कहा कि इस मामले पर मेरे पापा और मेरे बड़े पापा यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जरा भी सपोर्ट नहीं किया। जब मैंने अपने साथ होने वाली प्रॉब्लम के बारे में बताया था तो उन्होंने इसे मनाने से इनकार कर दिया था। एक खबर के मुताबिक नवाजुद्दीन की भतीजी ने दिल्ली के जामिया नजर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि जब वो 9 साल की थी तब नवाजुद्दीन के भाई यानी उनके चाचा ने यौन उत्पीड़न किया था। खबरों की मानें तो यह मामला काफी पुराना है लेकिन भतीजी के खुलासे से सभी हैरान हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, नवाजुद्दीन की भतीजी ने बताया कि 2 साल की उम्र में ही उसके माता पिता अलग हो गए थे, जिसके कारण उनका कोई ध्यान नहीं रखता था और उसके साथ काफी मारपीट होती थी। उन्होंने आरोप लगाया कि जब वो बड़ी हुई तो उनके चाचा ने गलत तरीके से टच करना शुरू कर दिया। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने आरोप लगाया कि उनके ससुरालवालों को भी 6 महीने तक काफी परेशान किया गया है। वहीं भतीजी का कहना है कि अब जब खबर सामने आ गई है तो उसे डर है कहीं और भी ज्यादा परेशान न करने लगे।

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले कुछ दिनों से निगेटिव खबरों की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। नवाजुद्दीन पहले पत्नी आलिया सिद्दीकी से तलाक को लेकर खबरों में छाये थे अब उनके परिवार से संबंधित एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे लेकर सभी हैरान हैं। अब खबर है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने उनके भाई के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। खबरों की मानें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने नई दिल्ली के जामिया पुलिस स्टेशन में इसकी शिकायत भी दर्ज कराई है। इतना ही नहीं भतीजी ने अपनी शिकायत में कहा कि इस मामले पर मेरे पापा और मेरे बड़े पापा यानी नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जरा भी सपोर्ट नहीं किया। जब मैंने अपने साथ होने वाली प्रॉब्लम के बारे में बताया था तो उन्होंने इसे मनाने से इनकार कर दिया था। एक खबर के मुताबिक नवाजुद्दीन की भतीजी ने दिल्ली के जामिया नजर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि जब वो 9 साल की थी तब नवाजुद्दीन के भाई यानी उनके चाचा ने यौन उत्पीड़न किया था। खबरों की मानें तो यह मामला काफी पुराना है लेकिन भतीजी के खुलासे से सभी हैरान हैं। रिपोर्ट के अनुसार, नवाजुद्दीन की भतीजी ने बताया कि 2 साल की उम्र में ही उसके माता पिता अलग हो गए थे, जिसके कारण उनका कोई ध्यान नहीं रखता था और उसके साथ काफी मारपीट होती थी। उन्होंने आरोप लगाया कि जब वो बड़ी हुई तो उनके चाचा ने गलत तरीके से टच करना शुरू कर दिया। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की भतीजी ने आरोप लगाया कि उनके ससुरालवालों को भी 6 महीने तक काफी परेशान किया गया है। वहीं भतीजी का कहना है कि अब जब खबर सामने आ गई है तो उसे डर है कहीं और भी ज्यादा परेशान न करने लगे।