टीवी शो ‘’मैं भी अर्धांगिनी’ के एक्टर रोमांटिक सीन करते हुए घायल, चोट को प्लास्टिक से रैप कर किया सीन शूट

ankit
Actor of TV show "Main Bhi Ardhangini" injured while doing romantic scene, shoot wound with plastic wrap

मुंबई। टीवी शो ‘मैं भी अर्धांगिनी’ के एक्टर अंकित राज जयपुर में शूटिंग करते हुए घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया गया। अंकित, मैं भी अर्धांगिनी’ शो में अधिराज का किरदार निभा रहे हैं, वे हिना के साथ एक रोमांटिक सीन शूट कर रहे थे। उस समय एक फोकस लाइट अचानक उनके पैर पर गिर गई जिसके चलते वे घायल हो गए।

Actor Of Tv Show Main Bhi Ardhangini Injured While Doing Romantic Scene Shoot Wound With Plastic Wrap :

अंकित ने इस एक्सिडेंट को लेकर बयान दिया कि ‘हम लोग रिहर्सल में इतने खो गए थे कि किसी और चीज पर ध्यान ही नहीं गया। अचानक एक फोकस लाइट मेरे पैर पर आकर गिर गई। मैं तुरंत पास के अस्पताल गया जहां मेरे घुटने पर दो टांके आए। मंगलवार देर रात मेरे साथ ये हादसा हुआ। उस समय मुझे पानी के अंदर एक सीन शूट करना था। डॉक्टर के मुताबिक टांके आने की वजह से मैं पानी में वह सीन शूट नहीं कर सकता था। क्योंकि, बृहस्पतिवार को ये एपिसोड ऑन एयर होना है इसलिए मैंने अपनी चोट को एक प्लास्टिक से रैप किया और सीन शूट किया।’

बता दें कि अंकित कई सारे पॉपुलर टीवी शो में नजर आ चुके हैं। उन्होंने कुबूल है, मस्तानगी, खूंखारवीर, ईश्कबाज, ये प्यार नहीं तो क्या है और विष या अमृत-सितारा में काम कर चुकें है।

मुंबई। टीवी शो ‘मैं भी अर्धांगिनी’ के एक्टर अंकित राज जयपुर में शूटिंग करते हुए घायल हो गए। जिसके बाद उन्हें तुरंत हॉस्पिटल पहुंचाया गया। अंकित, मैं भी अर्धांगिनी’ शो में अधिराज का किरदार निभा रहे हैं, वे हिना के साथ एक रोमांटिक सीन शूट कर रहे थे। उस समय एक फोकस लाइट अचानक उनके पैर पर गिर गई जिसके चलते वे घायल हो गए। अंकित ने इस एक्सिडेंट को लेकर बयान दिया कि 'हम लोग रिहर्सल में इतने खो गए थे कि किसी और चीज पर ध्यान ही नहीं गया। अचानक एक फोकस लाइट मेरे पैर पर आकर गिर गई। मैं तुरंत पास के अस्पताल गया जहां मेरे घुटने पर दो टांके आए। मंगलवार देर रात मेरे साथ ये हादसा हुआ। उस समय मुझे पानी के अंदर एक सीन शूट करना था। डॉक्टर के मुताबिक टांके आने की वजह से मैं पानी में वह सीन शूट नहीं कर सकता था। क्योंकि, बृहस्पतिवार को ये एपिसोड ऑन एयर होना है इसलिए मैंने अपनी चोट को एक प्लास्टिक से रैप किया और सीन शूट किया।' https://www.instagram.com/p/B2gNKxnhgVD/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=dlfix बता दें कि अंकित कई सारे पॉपुलर टीवी शो में नजर आ चुके हैं। उन्होंने कुबूल है, मस्तानगी, खूंखारवीर, ईश्कबाज, ये प्यार नहीं तो क्या है और विष या अमृत-सितारा में काम कर चुकें है।