कन्हैया कुमार के प्रचार के लिए बेगूसराय पहुंचे एक्टर प्रकाश राज

e

बिहरा। लोकसभा चुनाव 2019 में बिहारा की बेगूसराय सीट काफी चर्चाओं में हैं। बेगूसराय सीट पर त्रिकोणीय संघर्ष दिख रहा है। यहां आरजेडी और बीजेपी उम्मीदवार के अलावा सीपीआई से कन्हैया कुमार उम्मीदवार है। माना जा रहा है कि कन्हैया कुमार अपने सभी विरोधियों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं।

Actor Prakash Raj Reached Begusarai Campaign For Kanhaiya Kumar :

वहीं उनके समर्थन में बॉलीवुड कलाकार भी समर्थन में प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान अभिनेता और अब राजनेता बने प्रकाश राज कन्हैया के प्रचार के लिए बेगूसराय पहुंचे हैं। प्रकाश राज बेगूसराय में दो दिनों से कन्हैया कुमार के साथ चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

उन्होंने बेगूसराय की जनता से कन्हैया कुमार के लिए वोट अपील की है। बता दें कि प्रकाश राज लोकसभा चुनाव 2019 में खुद भी चुनाव लड़ रहे हैं। वह कर्नाटक के बेंगलुरु सेंट्रल सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। प्रकाश राज ने कन्हैया के प्रचार के दौरान बीजेपी पर निशाना साधते नजर आए। उन्होंने ट्विट कर बताया कि वह सीटीजन वॉइस को सशक्त बनाने की यात्रा के दौरान बेगूसराय पहुंचे हैं।

उन्होंने कहा कि कन्हैया कुमार के प्रचार करने के बाद उन्हें गर्व महसूस हो रहा है। बता दें कि कन्हैया कुमार के प्रचार के लिए इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी बेगूसराय पहुंची थी। उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर बेगूसराय में कन्हैया कुमार के लिए चुनाव प्रचार किया।

बेगूसराय सीट पर मतदान चौथे चरण में 29 अप्रैल को होने वाला है। बेगूसराय सीट से बीजेपी की ओर से गिरिराज सिंह उम्मीदवार हैं। वहीं आरजेडी की ओर से तनवीर हसन मैदान में खड़े हैं। इस वजह से कन्हैया कुमार के लिए बड़ी चुनौती है। वहीं कन्हैया कुमार की चुनौती से बेगूसराय सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है।

बिहरा। लोकसभा चुनाव 2019 में बिहारा की बेगूसराय सीट काफी चर्चाओं में हैं। बेगूसराय सीट पर त्रिकोणीय संघर्ष दिख रहा है। यहां आरजेडी और बीजेपी उम्मीदवार के अलावा सीपीआई से कन्हैया कुमार उम्मीदवार है। माना जा रहा है कि कन्हैया कुमार अपने सभी विरोधियों को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। वहीं उनके समर्थन में बॉलीवुड कलाकार भी समर्थन में प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान अभिनेता और अब राजनेता बने प्रकाश राज कन्हैया के प्रचार के लिए बेगूसराय पहुंचे हैं। प्रकाश राज बेगूसराय में दो दिनों से कन्हैया कुमार के साथ चुनाव प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने बेगूसराय की जनता से कन्हैया कुमार के लिए वोट अपील की है। बता दें कि प्रकाश राज लोकसभा चुनाव 2019 में खुद भी चुनाव लड़ रहे हैं। वह कर्नाटक के बेंगलुरु सेंट्रल सीट से निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ रहे हैं। प्रकाश राज ने कन्हैया के प्रचार के दौरान बीजेपी पर निशाना साधते नजर आए। उन्होंने ट्विट कर बताया कि वह सीटीजन वॉइस को सशक्त बनाने की यात्रा के दौरान बेगूसराय पहुंचे हैं। उन्होंने कहा कि कन्हैया कुमार के प्रचार करने के बाद उन्हें गर्व महसूस हो रहा है। बता दें कि कन्हैया कुमार के प्रचार के लिए इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी बेगूसराय पहुंची थी। उन्होंने अपने जन्मदिन के मौके पर बेगूसराय में कन्हैया कुमार के लिए चुनाव प्रचार किया। बेगूसराय सीट पर मतदान चौथे चरण में 29 अप्रैल को होने वाला है। बेगूसराय सीट से बीजेपी की ओर से गिरिराज सिंह उम्मीदवार हैं। वहीं आरजेडी की ओर से तनवीर हसन मैदान में खड़े हैं। इस वजह से कन्हैया कुमार के लिए बड़ी चुनौती है। वहीं कन्हैया कुमार की चुनौती से बेगूसराय सीट पर मुकाबला त्रिकोणीय हो गया है।