प्रकाश राज ने भाजपा पर कसा तंज, कहा- चुनावी वादे तो वादे ही रह गए

प्रकाश राज का भाजपा पर तंज, कहां चुनावी वादे तो वादे ही रह गए
प्रकाश राज का भाजपा पर तंज, कहां चुनावी वादे तो वादे ही रह गए

बेंगलुरू। कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के एक दिन बाद अभिनेता प्रकाश राज ने केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार की उसके चुनावी वादों को लेकर खिंचाई की। प्रकाश ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा, 2014 में बेचा गया वादों का टूथपेस्ट, परेशान किसानों व बेरोजगार युवाओं के चेहरों पर मुस्कान लाने में विफल रहा है। क्या आप कर्नाटक रैली में कल बेचे गए वादों के टूथपेस्ट पर विश्वास करेंगे। क्या इससे मुस्कान लौटेगी? बस, ऐसे ही पूछ रहा हूं।

{ यह भी पढ़ें:- गन्ना किसानों को दिया वादा पूरा करने आया हूं शाहजहांपुर : पीएम मोदी }

प्रधानमंत्री ने रविवार को भाजपा की ओर से कर्नाटक के सभी जिलों में आयोजित 90 दिनों की रैली के समापन पर एक जनसभा को संबोधित किया, जहां उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

मोदी ने कहा कि भाजपा किसानों की जिंदगी में सुधार लाने और बेहतर बुनियादी ढांचा उपलब्ध कराने के साथ कर्नाटक को नई ऊंचाइयों को ले जाएगी।

अप्रैल के अंत में या मई की शुरुआत में होने वाले विधानसभा चुनावों का बिगुल बजाते हुए प्रधानमंत्री ने लोगों से ‘भ्रष्ट और वंशवादी’ कांग्रेस को सत्ता से बाहर फेंकने का आग्रह किया था।

{ यह भी पढ़ें:- मोदी ‘फ्रांस’ की तरह जीते, लेकिन राहुल ने दिल ‘क्रोएशिया’ की तरह जीत लिया - शिवसेना }

बेंगलुरू। कर्नाटक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के एक दिन बाद अभिनेता प्रकाश राज ने केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की अगुवाई वाली राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन सरकार की उसके चुनावी वादों को लेकर खिंचाई की। प्रकाश ने सोमवार को ट्विटर पर लिखा, 2014 में बेचा गया वादों का टूथपेस्ट, परेशान किसानों व बेरोजगार युवाओं के चेहरों पर मुस्कान लाने में विफल रहा है। क्या आप कर्नाटक रैली में कल बेचे गए वादों के टूथपेस्ट पर विश्वास करेंगे। क्या इससे…
Loading...