1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Katrina-Vicky Wedding पर एक्टर ने लगाई मोहर, इंटरव्यू के दौरान खुले सारे राज…VIDEO

Katrina-Vicky Wedding पर एक्टर ने लगाई मोहर, इंटरव्यू के दौरान खुले सारे राज…VIDEO

टरीना कैफ (Katrina Kaif) एवं एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की अफवाहों पर अब शादी के नाम की मोहर लग गई है। दरअसल, खबरों की माने तो दिसंबर में कैटरीना और विक्की शादी के बंधन में बाधने वाले हैं। वहीं अभी तक ना विक्की ने और ना ही कैटरीना ने उनके रिलेशनशिप की कंफर्मेशन दी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एवं एक्टर विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी की अफवाहों पर अब शादी के नाम की मोहर लग गई है। दरअसल, खबरों की माने तो दिसंबर में कैटरीना और विक्की शादी के बंधन में बाधने वाले हैं। वहीं अभी तक ना विक्की ने और ना ही कैटरीना ने उनके रिलेशनशिप की कंफर्मेशन दी है।

पढ़ें :- आयुष्मान खुराना और ताहिरा ये फोटो हुई वायरल, फैंस कर रहे हैं जमकर कमेंट

आपको बता दें,  कपल के नजदीकी सूत्र एवं उनके फ्रेंड जाने-अनजाने में दोनों का रिश्ता कंफर्म कर चुके हैं। दरअसल ऐसा हम इसलिए भी कह रहें हैं क्योंकि बीते दिन आयुष्मान खुराना ने एक इंटरव्यू के दौरान विक्की-कैटरीना के रिलेशनशिप पर अप्रत्यक्ष तौर पर अपनी मुहर लगा दी है।

वायरल हो रहा इंटरव्यू वीडियो 

दरअसल, आयुष्मान अपनी आगामी मूवी ‘चंडीगढ़ करे आश‍िकी’ के प्रमोशन के लिए पहुंचे हुए थे। इंटरव्यू के बीच में आरजे सिद्धार्थ कनन ने उनसे तथा वाणी कपूर से पूछा- यदि आपको जिंदगी में इन अभिनेत्रियों के साथ आश‍िकी का अवसर मिले तो आप उन्हें किस प्रकार की डेट पर ले जाएंगे। फिर सिद्धार्थ कनन कैटरीना कैफ का नाम लेते हैं।

वही इसपर वाणी बोलती हैं ‘हॉटेस्ट’ तथा आयुष्मान वाणी की हां में हां मिलाते हैं तथा अपने बोलने के लिए सही शब्द सोचने लगते हैं। आरजे उनसे बोलते हैं- बहुत सोच रहे हो यार, किसी और के साथ डेट पर चली जाएगी। इसपर आयुष्मान (Ayushman Khurana) का उत्तर आता है- वो जा चुकी है पहले से ही। तभी आरजे के सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने बोले- मैं उनकी भांति डांस नहीं कर सकता हूं। लेकिन हां विक्की पंजाबी है ना तो मैं पक्का हूं कि कोई पंजाबी कनेक्ट अवश्य होगा। आयुष्मान खुराना की यह लाइन, विक्की एवं कैटरीना के रिलेशनशिप की लुका-छिपी को कहीं ना कहीं स्पष्ट उजागर कर रही है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...