अभिनेता आर माधवन के बेटे ने ब्रांज जीतकर बढ़ाया देश का मान

R Madhvan With Son Vedant
अभिनेता आर माधवन के बेटे ने ब्रांज जीतकर बढ़ाया देश का मान

मुंबई। फिल्मी दुनिया के जाने माने अभिनेता आर माधवन के बेटे वेदांत ने थाईलैंड एज ग्रुप स्वीमिंग चैंपियशिप 2018 में ब्रांज मैडल जीतकर भारत का परचम लहराया है। वेदांत ने यह जीत 1500 मीटर फ्री स्टाइल वर्ग में दर्ज करवाई है। आर माधवन अपने बेटे वेदांत के तैराकी के प्रति लगाव को लेकर काफी गंभीर रहे हैं। यह खबर खास तौर पर आर माधवन के लिए खुशी का मौका है, क्योंकि पिछले कुछ दिनों से अपने कंधे की चोट के चलते वह अपने करियर में परेशानियों का सामना कर रहे है।डॉक्टरों की सलाह के चलते उन्हें हाल ही में दो फिल्में छोड़ दीं थीं।

Actor R Madhvans Son Wins Bronze Medal In International Swimming Championship :

आर माधवन अपने बेटे के तैराकी के प्रति लगाव का जिक्र अपने साक्षात्कारों में भी कर चुके हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आर माधवन ने अपने बेटे की स्वीमिंग क्लास के पास ही रहने के लिए मकान लिया था। ऐसा करने के पीछे की मुख्य वजह बेटे को स्वीमिंग क्लास के लिए जाने और आने में सहूलियत देना था, ताकि वह अपना पूरा ध्यान स्वीमिंग करियर पर दे सके।

आपको बता दें कि आर माधवन इन दिनों कंधे की चोट से जूझ रहे हैं। जिस वजह से उन्होंने टॉलीवुड की चर्चित फिल्म सिंबा छोड़ दी। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। जबकि मुख्य भूमिका में रणवीर सिंह और सारा अली खान नजर आने वाली है। इस फिल्म में आर माधवन को खलनायक की भूमिका मिली थी।

आर माधवन ने 25 मार्च को ट्वीट कर अपने कंधे की चोट का हवाला देते हुए कहा था कि वह अपने बेटे वेदांत की तरह ही रोहित शेट्टी के बहुत बड़े फैन हैं, लेकिन दुर्भाग्यवश वह उनकी सिंबा का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। वह अपनी चोट से उबरने का प्रयास कर रहे हैं, उन्हें मलाल रहेगा कि एक अच्छा मौका उनके हाथ से निकल गया।

मुंबई। फिल्मी दुनिया के जाने माने अभिनेता आर माधवन के बेटे वेदांत ने थाईलैंड एज ग्रुप स्वीमिंग चैंपियशिप 2018 में ब्रांज मैडल जीतकर भारत का परचम लहराया है। वेदांत ने यह जीत 1500 मीटर फ्री स्टाइल वर्ग में दर्ज करवाई है। आर माधवन अपने बेटे वेदांत के तैराकी के प्रति लगाव को लेकर काफी गंभीर रहे हैं। यह खबर खास तौर पर आर माधवन के लिए खुशी का मौका है, क्योंकि पिछले कुछ दिनों से अपने कंधे की चोट के चलते वह अपने करियर में परेशानियों का सामना कर रहे है।डॉक्टरों की सलाह के चलते उन्हें हाल ही में दो फिल्में छोड़ दीं थीं।आर माधवन अपने बेटे के तैराकी के प्रति लगाव का जिक्र अपने साक्षात्कारों में भी कर चुके हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आर माधवन ने अपने बेटे की स्वीमिंग क्लास के पास ही रहने के लिए मकान लिया था। ऐसा करने के पीछे की मुख्य वजह बेटे को स्वीमिंग क्लास के लिए जाने और आने में सहूलियत देना था, ताकि वह अपना पूरा ध्यान स्वीमिंग करियर पर दे सके।आपको बता दें कि आर माधवन इन दिनों कंधे की चोट से जूझ रहे हैं। जिस वजह से उन्होंने टॉलीवुड की चर्चित फिल्म सिंबा छोड़ दी। इस फिल्म का निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। जबकि मुख्य भूमिका में रणवीर सिंह और सारा अली खान नजर आने वाली है। इस फिल्म में आर माधवन को खलनायक की भूमिका मिली थी।आर माधवन ने 25 मार्च को ट्वीट कर अपने कंधे की चोट का हवाला देते हुए कहा था कि वह अपने बेटे वेदांत की तरह ही रोहित शेट्टी के बहुत बड़े फैन हैं, लेकिन दुर्भाग्यवश वह उनकी सिंबा का हिस्सा नहीं बन पाएंगे। वह अपनी चोट से उबरने का प्रयास कर रहे हैं, उन्हें मलाल रहेगा कि एक अच्छा मौका उनके हाथ से निकल गया।