1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. भगवान बद्रीनाथ के दरबार पहुंचे अभिनेता रजनीकांत, बेटी और दामाद रहे मौजूद

भगवान बद्रीनाथ के दरबार पहुंचे अभिनेता रजनीकांत, बेटी और दामाद रहे मौजूद

By बलराम सिंह 
Updated Date

देहरादून। तमिल सुपर स्टार रजनीकांत अपनी बेटी ऐश्वर्या और दामाद धनुष के साथ बुधवार सुबह बद्रीनाथ धाम पहुंचे। उन्होंने आठ बजे भगवान बद्रीनाथ के दर्शन किए और करीब 20 मिनट तक गर्भगृह में पूजा अर्चना की।
रजनीकांत ने भगवान बद्रीनाथ से देश की समृद्धि और अपने परिवार की सुख शांति मांगी। इसके लिए उन्होंने बेटी और दामाद के साथ भगवान बद्रीनाथ के वेद पाठ में हिस्सा किया। रजनीकांत मंकी कैप, शॉल और गल्वज पहनकर मंदिर पहुंचे थे। जिससे उनके प्रशंसक उन्हें पहचान नहीं पाए। बद्रीनाथ में पूजा-अर्चना के बाद वे लौट गए।

मंगलवार को किए थे केदारनाथ के दर्शन

आपको बता दें कि मंगलवार को अभिनेता रजनीकांत ने अपनी बेटी ऐश्वर्या और दामाद धनुष के साथ केदारनाथ धाम पहुंचकर बाबा केदार के दर्शन किए थे। उन्होंने बाबा का रुद्राभिषेक कर जलाभिषेक किया था। हिंदी व तमिल सुपरहिट फिल्मों के अभिनेता रजनीकांत मंगलवार सुबह नौ बजे अपनी पुत्री ऐश्वर्या व दामाद धनुष के साथ केदारनाथ धाम पहुंचे थे। यहां पर श्रीबद्रीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति के पदाधिकारियों ने उनकी अगवानी की। इसके बाद उन्होंने मंदिर के गर्भगृह में केदारनाथ धाम के मुख्य पुजारी केदार लिंग के हाथों बाबा केदार की पूजा का संकल्प कराया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...