रणवीर सिंह बोले- पद्मावत फिल्‍म को देखकर देश को होगा गर्व

ranveer-singh
रणवीर सिंह बोले- पद्मावत फिल्‍म को देखकर देश को होगा गर्व

मुंबई। ‘पद्मावत’ को लेकर तनाव के माहौल के बीच अभिनेता रणवीर सिंह ने बुधवार को कहा कि पूरे देश को ‘पद्मावत’ पर गर्व होगा। रणवीर ने ट्विटर के जरिए कहा कि वह ‘पद्मावत’ को लेकर खुश हैं और खुद को गौरवान्वित महसूस करते हैं। इसके बाद रणवीर ने कहा, मैंने कल रात (मंगलवार) 3 डी में ‘पद्मावत’ देखी। मैं इससे इतना अभिभूत हूं कि कहने के लिए शब्द नहीं है। मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। मुझे अपनी टीम पर भी गर्व है।

{ यह भी पढ़ें:- जल्द हो सकती है दीपिका-रणवीर की शादी, ज्वैलरी खरीदते नज़र आयीं मां-बेटी }

फिल्मकार संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित ऐतिहासिक फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे अभिनेता ने कहा कि वह अपने परफॉर्मेस को मिल रही प्रतिक्रिया से बेहद खुश हैं। उन्होंने लिखा, अपनी दयालुता और उदार प्रशंसा के लिए मैं आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। संजय सर ने मुझे इस किरदार के लिए चुनकर उपहार दिया है, जिसके लिए मैं ताउम्र उनका ऋणी रहूंगा। आपने मुझे एक कलाकार के रूप में आकार दिया है, सर, आई लव यू।

अभिनेता ने अपने प्रशंसकों को गणतंत्र दिवस की बधाई देते हुए कहा कि उन्हें ‘पद्मावत’ का हिस्सा होने पर गर्व है।

यह फिल्म गुरुवार को रिलीज हो गई।

{ यह भी पढ़ें:- आ गयी दीपिका-रणवीर की वेडिंग डेट, जानिए किस दिन लेंगे सात फेरे }

मुंबई। 'पद्मावत' को लेकर तनाव के माहौल के बीच अभिनेता रणवीर सिंह ने बुधवार को कहा कि पूरे देश को 'पद्मावत' पर गर्व होगा। रणवीर ने ट्विटर के जरिए कहा कि वह 'पद्मावत' को लेकर खुश हैं और खुद को गौरवान्वित महसूस करते हैं। इसके बाद रणवीर ने कहा, मैंने कल रात (मंगलवार) 3 डी में 'पद्मावत' देखी। मैं इससे इतना अभिभूत हूं कि कहने के लिए शब्द नहीं है। मैं गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। मुझे अपनी टीम पर…
Loading...