1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Sushant के बाद इस को एक्टर संदीप नाहर ने की आत्महत्या, मौत से पहले VIDEO शेयर कर बताई वजह

Sushant के बाद इस को एक्टर संदीप नाहर ने की आत्महत्या, मौत से पहले VIDEO शेयर कर बताई वजह

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: सुशांत सिंह की मौत से अभी उभरे भी नहीं थे कि दूसरी फेमस को एक्टर संदीप नाहर की खबर सामने आ गई। बीते दिन संदीप नाहर का शव पंखे से लटका मिला। एक्टर संदीप नाहर की आत्महत्या मामले में गोरेगांव पुलिस ने नया खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक, संदीप नाहर के शव को लेकर उनकी पत्नी कंचन शर्मा दो अस्पतालों के चक्कर लगाती रहीं।

पढ़ें :- मुंबई की लोकल ट्रेन में महिलाओं ने नवरात्रि के बीच खेला गरबा, Viral Video ने मचाई धूम

आपको बता दें, संदीप को अस्पताल में मृत घोषित किए जाने के बाद कंचन पुलिस को सूचना दिए बगैर शव को अपने साथ घर लेकर आ गईं। पुलिस के मुताबिक, संदीप ने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर कर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जब इसकी जानकरी उनकी पत्नी कंचन को हुई तो उन्होंने दरवाजा तोड़ने के लिए कारपेंटर बुलाया था। दोनों ने मिलकर दरवाजा तोड़ा।

उनकी पत्नी ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर संदीप को पंखे से उतारा और उन्हें नजदीकी के अस्पताल ले गईं। हालांकि, सुसाइड का मामला होने की वजह से हॉस्पिटल में भर्ती करने से मना कर दिया गया। इसके बाद उन्हें एक अन्य हॉस्पिटल ले जाया गया और जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया। जांच में यह भी सामने आया है कि इसके बाद कंचन डेडबॉडी को घर लेकर आ गईं और फिर पुलिस को इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, ताकि मौत के कारणों का पता चल सके। इस मामले में कमरे का दरवाजा खोलने वाले कारपेंटर का बयान महत्वपूर्ण हो सकता है। आज पुलिस उसका बयान दर्ज कर सकती है।

पढ़ें :- दुखद: मशहूर रैपर की बाथरूम में मिली संदिग्ध लाश, इंडस्ट्री में छाया मातम

अब तक साफ नहीं हो पाया है कि संदीप ने खुदकुशी कैसे की। DCP विशाल ठाकुर ने कहा, ‘संदीप की पत्नी कंचन ने बताया कि संदीप की बॉडी हैंगिंग पोजिशन में थी। उसने (कंचन ने) दो लोगों के साथ मिलकर बॉडी को नीचे उतारा। बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर ही मौत की वजह का पता चलेगा।​​’ आज दोपहर बाद संदीप की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ सकती है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...