1. हिन्दी समाचार
  2. महाराष्ट्र में चुनावी सरगर्मी के बीच संजय दत्त ने की नितिन गडकरी से मुलाकात

महाराष्ट्र में चुनावी सरगर्मी के बीच संजय दत्त ने की नितिन गडकरी से मुलाकात

Actor Sanjay Dutt Meet Minister Nitin Gadkari In Nagpur

By रवि तिवारी 
Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Nitin Gadkari) से रविवार को नागपुर में स्थित उनके निवास पर मुलाकात की। संजय की यह मुलाकात ऐसे वक्त में हुई है जब महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां अपने चरम पर हैं। हालांकि, संजय हाल ही में किसी राजनीतिक पार्टी से जुड़ने की बात नकार भी चुके हैं।

पढ़ें :- भारत में होगी इंग्लैंड के स्पिनरों की असल परीक्षा: महेला जयवर्धने

अगस्त, 2019 में बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त ने यह स्पष्ट कर दिया था कि वह किसी भी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होंगे। उन्होंने यह बात महाराष्ट्र सरकार में सहयोगी पार्टी राष्ट्रीय समाज पक्ष (RSP) के प्रमुख और राज्य मंत्री महादेव जानकर के उस दावे के बाद कही थी जिसमें जानकर ने दावा किया था कि संजय दत्त 25 सितंबर को RSP का दामन थाम लेंगे।

संजय ने कहा था, ‘मैं किसी भी राजनीतिक दल में शामिल नहीं होऊंगा। जानकर मेरे प्रिय मित्र और भाई हैं और मैं उनके भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं देता हूं।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो संजय जल्द अपनी आगामी फिल्म ‘प्रस्‍थानम (Prasthanam)’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को उनकी वाइफ मान्यता दत्त (Manyata Dutt) ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म ‘प्रस्‍थानम’ 30 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का निर्देशन देव कट्टा ने किया है।

फिल्म में संजय दत्त के अलावा मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में हैं। हाल ही में संजय दत्त को फिल्म ‘कलंक’ में देखा गया था, जो बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास असर दिखाने में असफल साबित हुई थी। 

पढ़ें :- ओ तेरी!! इस लड़की के बाल हैं इतने लंबे कि अपने बालों से लेती है रस्सी का काम, video ने उड़ाए सबके होश

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...