1. हिन्दी समाचार
  2. अभिनेता संजय दत्त की तबियत खराब, सांस लेने में हो रही थी तकलीफ; लीलावती अस्पताल में भर्ती

अभिनेता संजय दत्त की तबियत खराब, सांस लेने में हो रही थी तकलीफ; लीलावती अस्पताल में भर्ती

Actor Sanjay Dutt Was Feeling Unwell Having Trouble Breathing Lilavati Hospitalized

By सोने लाल 
Updated Date

मुंबाई। बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की तबीयत खराब हो गई है। जिसके चलते उन्हें लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया है। संजय दत्त को सांस लेने में तकलीफ महसूस हो रही है, हालांकि उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। फिलहाल संजय दत्त को नॉन-कोविड वार्ड में भर्ती करवाया गया है। सब ठीक रहा तो कल उन्हें डिस्चार्ज कर दिया जाएगा।

पढ़ें :- SSB ने 1541 पदों पर निकाली भर्ती, ऐसे कर सकतें हैं आसानी से अप्लाई

फैमली को याद कर रहे हैं अभिनेता संजय दत्त

बता दें कि संजय दत्त इस समय परिवार से दूर रह रहे हैं। लॉकडाउन के समय से ही मान्यता दोनों बच्चों शहरान व इकरा के साथ दुबई में हैं और वहां से वापस नहीं आ पाई हैं। संजय दत्त काफी समय से अपनी फैमली को याद कर रहे हैं और अपनी फैमिली संग फोटोज डालकर अपनी भावनाएं भी व्यक्त कर चुके हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने पत्नी मान्यता को भी बर्थडे विश किया था।

ट्विट कर हेल्थ के बारे में दी जानकारी

संजय दत्त ने खुद भी ट्विटर पर अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट किया है। फिलहाल चिंता की बात ज्यादा इसलिए नहीं है क्योंकि एक्टर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें जल्द ही अस्पताल से राहत भी मिल सकती है।

संजय दत्त के पास कई सारे प्रोजेक्ट्स

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो संजय दत्त की पिछली फिल्म पानीपत थी। फिलहाल उनकी कई सारी फिल्में पेंडिंग हैं जिनमें सड़क 2, शमशेरा, भुज, केजीएफ, पृथ्वीराज और तोरबाज जैसी फिल्में शामिल हैं। हालांकि कोरोना वायरस के खौफ के चलते किसी भी फिल्म की शूटिंग नहीं हो पा रही है।

पढ़ें :- IPL 2020: राहुल तेवतिया को लेकर कोच ने पहले ही किया था यह दावा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...