1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. दुखद: Rahul Vohra के बाद एक्टर TNR का कोरोना से निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

दुखद: Rahul Vohra के बाद एक्टर TNR का कोरोना से निधन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

कोरोना की दूसरी लहर देश को बहुत ज्यादा प्रभावित कर रही है और आए दिन लोग इससे अपनी जान गवां रहे हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि टी नरसिम्हा राओ जिन्हें लोग टीएनआर के नाम से जानते थे वो अब इस दुनिया में नहीं रहे। कोरोना के कारण टीएनआर का निधन हो गया। अपने इंटरव्यू शो Frankly Speaking with TNR के लिए मशहूर अभिनेता व एंकर को हैदराबाद में मलकजगिरी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Actor Tnr Dies Of Corona After Rahul Vohra A Wave Of Mourning In The Industry

नई दिल्ली: कोरोना की दूसरी लहर देश को बहुत ज्यादा प्रभावित कर रही है और आए दिन लोग इससे अपनी जान गवां रहे हैं। हाल ही में खबर सामने आई है कि टी नरसिम्हा राओ जिन्हें लोग टीएनआर के नाम से जानते थे वो अब इस दुनिया में नहीं रहे। कोरोना के कारण टीएनआर का निधन हो गया। अपने इंटरव्यू शो Frankly Speaking with TNR के लिए मशहूर अभिनेता व एंकर को हैदराबाद में मलकजगिरी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

पढ़ें :- Ajay Devgn ने उठाया सराहनीय कदम, इंडस्ट्री वर्कर्स के लिए शुरू किया वैक्सीनेशन कैम्प

वहां उनकी हालत उसी वक्त काफी गंभीर बताई जा रही थी। बता दें कि टीएनआर को कुछ समय पहले कोरोना हुआ था और वो इससे ठीक भी होने लगे थे।हालांकि कुछ समय तक ठीक रहने के बाद उन्हें सांस की समस्या आने लगी। इसके बाद उन्हें दोबारा अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

हालांकि उन्हें बचाया ना जा सका। उनके निधन पर फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी शोक जता रहे हैं। बता दें कि टीएनआर बहुत जल्द अनिल रविपुड़ी की फिल्म में भी नजर आने वाले थे। गौरतलब है कि हर दिन देश में संक्रमितों और मरने वालों की संख्या बढ़ती जा रही है।

अब तक बहुत से सेलिब्रिटी भी कोरोना के कारण इस दुनिया से जा चुके हैं। हाल ही में अभिनेता राहुल वोहरा का निधन कोरोना के कारण हो गया। उन्होंने अपनी स्थिति की जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। वोहरा ने कहा था कि अगर उन्हें सही इलाज मिल जाता तो वो ठीक हो जाते। इसके अलावा मशहूर तमिल कॉमेडियन पांडु का भी कोरोना से निधन हो गया था।

पढ़ें :- Neerja के छोटे भाई Anish Bhanot का हुआ निधन, Sonam ने तस्वीर शेयर कर जताया दुख

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X