फिल्म ‘गोरखपुरिया रंगबाज’ मे एक दूसरे से टकराएंगे अभिनेता राघव और राघवेंद्र पांडे

IMG-20200712-WA0003
फिल्म 'गोरखपुरिया रंगबाज' मे एक दूसरे से टकराएंगे अभिनेता राघव और राघवेंद्र पांडे

मुंबई। जी हां, सही सुना आपने निर्देशक एम.आई राज के निर्देशन में बनी फिल्म “गोरखपुरिया रंगबाज” मे अभिनेता “राघव पांडे” और “राघवेंद्र पांडे” एक दूसरे से टकरायेंगे। ये फिल्म क्राइम और थ्रिलर पर बेस्ड हैं, जिसका निर्माण “एच खान” व “वी एंड यू फिल्म” ने किया है।

Actors Raghav And Raghavendra Pandey Will Clash With Each Other In The Movie Gorakhpuria Rangbaz :

लल्लन और बब्बन नामक दो माफियाओं के जीवन पर आधारित इस फिल्म में एक ऐसा भी कैरेक्टर है जो सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेगा जी हां हम बात कर रहे हैं (राघवेंद्र पांडे) की जो एक इनकाउंटर स्पेशलिस्ट पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे तथा लल्लन और बब्बन नामक दो माफियाओं का किरदार यूथ स्टार (प्रमोद प्रेमी) और नवोदित स्टार (राघव पांडे) करते नजर आएंगे।

फिल्म में प्रमोद प्रेमी, राघव पांडे व राघवेंद्र पांडे के साथ साथ पूजा गांगुली, अवधेश मिश्रा, मनोज सिंह टाईगर, आर्या भारद्वाज आदि भी मुख्य भुमिका में नजर आएंगी। पीआरओ आर्यन पांडे ने बताया कि स्टार अभिनेता “राघव पांडे” ने बताया कि ये फिल्म मेरे कैरियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मो में से एक हैं। फिल्म की कहानी लीग से हट के है।

मै इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं क्योंकि जब आप एक अच्छी कांसेप्ट पर काम करते हैं जब आपका उत्साह एक अलग लेबल पर रहता है। अभिनेता राघव ने बताया की इस फिल्म में मेरा जो कैरेक्टर है (बब्बन) का वह बेहद खतरनाक किरदार हैं। पूरी फिल्म में बब्बन अपने वर्चस्व के लिए संघर्ष करता नजर आएगा जो दर्शकों को खूब पसंद आएगा तथा ये फिल्म अश्लीलता से परे है जिससे हमारे दर्शक सिनेमाघरों में अपने पूरे परिवार के साथ देख सकेंगे।

 

मुंबई। जी हां, सही सुना आपने निर्देशक एम.आई राज के निर्देशन में बनी फिल्म "गोरखपुरिया रंगबाज" मे अभिनेता "राघव पांडे" और "राघवेंद्र पांडे" एक दूसरे से टकरायेंगे। ये फिल्म क्राइम और थ्रिलर पर बेस्ड हैं, जिसका निर्माण "एच खान" व "वी एंड यू फिल्म" ने किया है। लल्लन और बब्बन नामक दो माफियाओं के जीवन पर आधारित इस फिल्म में एक ऐसा भी कैरेक्टर है जो सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेगा जी हां हम बात कर रहे हैं (राघवेंद्र पांडे) की जो एक इनकाउंटर स्पेशलिस्ट पुलिस ऑफिसर के किरदार में नजर आएंगे तथा लल्लन और बब्बन नामक दो माफियाओं का किरदार यूथ स्टार (प्रमोद प्रेमी) और नवोदित स्टार (राघव पांडे) करते नजर आएंगे। फिल्म में प्रमोद प्रेमी, राघव पांडे व राघवेंद्र पांडे के साथ साथ पूजा गांगुली, अवधेश मिश्रा, मनोज सिंह टाईगर, आर्या भारद्वाज आदि भी मुख्य भुमिका में नजर आएंगी। पीआरओ आर्यन पांडे ने बताया कि स्टार अभिनेता "राघव पांडे" ने बताया कि ये फिल्म मेरे कैरियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मो में से एक हैं। फिल्म की कहानी लीग से हट के है। मै इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं क्योंकि जब आप एक अच्छी कांसेप्ट पर काम करते हैं जब आपका उत्साह एक अलग लेबल पर रहता है। अभिनेता राघव ने बताया की इस फिल्म में मेरा जो कैरेक्टर है (बब्बन) का वह बेहद खतरनाक किरदार हैं। पूरी फिल्म में बब्बन अपने वर्चस्व के लिए संघर्ष करता नजर आएगा जो दर्शकों को खूब पसंद आएगा तथा ये फिल्म अश्लीलता से परे है जिससे हमारे दर्शक सिनेमाघरों में अपने पूरे परिवार के साथ देख सकेंगे।