1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. ‘हसीन दिलरुबा’ में इंटीमेट सीन के दौरान डरे हुए थे एक्टर्स, तापसी पन्नू ने किया खुलासा

‘हसीन दिलरुबा’ में इंटीमेट सीन के दौरान डरे हुए थे एक्टर्स, तापसी पन्नू ने किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस ​फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जो फैंस को बेहद ही पंसद आया है। वहीं, सस्पेंस-थ्रिलर से लेकर रोमांस का तड़का देखने को मिला है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू की आने वाली फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस ​फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जो फैंस को बेहद ही पंसद आया है। वहीं, सस्पेंस-थ्रिलर से लेकर रोमांस का तड़का देखने को मिला है।

पढ़ें :- Naseeruddin Shah बोले- यूपी के सीएम योगी हमेशा उगलते हैं नफरत
Jai Ho India App Panchang

तापसी के साथ फिल्म में विक्रांत मेस्सी और हर्षवर्धन राणे की मुख्य भूमिका है। वहीं, तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि ‘हसीन दिलरुबा’ में विक्रांत मेस्सी और हर्षवर्धन राणे उनके साथ इंटीमेट सीन करने में ‘डरे’ हुए थे।

उन्होंने कहा कि शायद उनकी ‘इमेज’ या फिर कोई और समस्या थी जिसकी वजह से दोनों ‘डरे’ हुए थे। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि ‘मुझे उम्मीद है कि मैंने उनके लिए इसे सहज बना दिया क्योंकि वे बहुत डरे हुए लग रहे थे।‘

आगे वह कहती हैं कि ‘वे सोचते थे पता नहीं ये क्या करेगी हमारे साथ। मुझे लगा दोनों लड़के बहुत डरे थे क्योंकि मुझे नहीं पता मेरी इमेज की वजह से या फिर कोई दूसरी समस्या थी। लेकिन मैं विनील के पास जाती थी और शिकायत करती थी।‘

 

पढ़ें :- आयुष्मान खुराना का जन्मदिन है आज, जानें इस मौके पर उनकी पत्नी ने क्या कहा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...