1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. एक्ट्रेस ने लगाया सब इंस्पेक्टर पर यौन उत्पीड़न का आरोप, दर्ज हुई FIR

एक्ट्रेस ने लगाया सब इंस्पेक्टर पर यौन उत्पीड़न का आरोप, दर्ज हुई FIR

तमिल एक्ट्रेस राधा ने सब इंस्पेक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करके सुर्खियों में आ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमिल फिल्म सुंधरा ट्रैवल्स की एक्ट्रेस राधा ने एक सब इंस्पेक्टर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस के मुताबिक सब इंस्पेक्टर उनके पति हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके पति उनके साथ शारीरिक और मौखिक रूप से दुर्व्यवहार करते हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Actress Accuses Sub Inspector Of Sexual Harassment Fir Lodged

नई दिल्ली: तमिल एक्ट्रेस राधा ने सब इंस्पेक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करके सुर्खियों में आ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, तमिल फिल्म सुंधरा ट्रैवल्स की एक्ट्रेस राधा ने एक सब इंस्पेक्टर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। एक्ट्रेस के मुताबिक सब इंस्पेक्टर उनके पति हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि उनके पति उनके साथ शारीरिक और मौखिक रूप से दुर्व्यवहार करते हैं।

पढ़ें :- सलमान की एक्ट्रेस ने दी फैंस और करीबियों को ईद की बधाई, ट्रोलर्स ने सुनाई खरी खोटी...

विरुगम्बक्कम पुलिस स्टेशन में शिकायत हुई है, लेकिन अभी तक कोई एफआईआर नहीं रजिस्टर की गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, राधा के पति को पुरुष दोस्तों से बात करना या उनके साथ टाइम स्पेंड करना नहीं पसंद था। वह अक्सर एक्ट्रेस और उनके पति को धमकी देते रहते थे। फिलहाल केस की जांच चल रही है।

वहीं कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि एक्ट्रेस और सब इंस्पेक्टर ने कुछ महीने पहले घर में सीक्रेटली शादी की थी। लेकिन बाद में राधा शॉक हो गईं जब उन्हें पता चला कि उनके पति पहले से शादीशुदा हैं और उनके 2 बच्चे हैं। राधा ने इससे पहले एक फिल्ममेकर से शादी की थी और दोनों का बेटा था। फिल्ममेकर से तलाक के बाद राधा अकेले अपने बेटे की परवरिश कर रही थीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X