1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. ग्रेजुएट चायवाली के समर्थन में उतरीं अभिनेत्री अक्षरा सिंह, कहा-लानत है आप लोगों पर……

ग्रेजुएट चायवाली के समर्थन में उतरीं अभिनेत्री अक्षरा सिंह, कहा-लानत है आप लोगों पर……

ग्रेजुएट चायवाली के समर्थन में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) उतरी हैं। इसको लेकर उन्होंने बिहार सरकार को खूब खरी—खोटी सुनाई है। अभिनेत्री ने कहा कि, इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर कर लिखा है कि, सरकार का महिला सशक्तिकरण का यही नमूना है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। ग्रेजुएट चायवाली के समर्थन में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) उतरी हैं। इसको लेकर उन्होंने बिहार सरकार को खूब खरी—खोटी सुनाई है। अभिनेत्री ने कहा कि, इंस्टाग्राम पर वीडियो को शेयर कर लिखा है कि, सरकार का महिला सशक्तिकरण का यही नमूना है। दरअसल, ग्रेजुएट चायवाली के नाम से मशहूर प्रियंका गुप्ता (Priyanka Gupta) का टी स्टॉल प्रशासन ने हटा लिया था। इसके बाद प्रियंका गुप्ता का एक रोते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

पढ़ें :- Pariksha Pe Charcha-2023 : सीएम योगी ने CMS स्कूल पर साधा निशाना, बोले-जब जगदीश गांधी जैसे संस्थापक होंगे तो बच्चों पर पढ़ाई का दबाव तो बढ़ेगा ही

इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोग ​बिहार सरकार पर जमकर निशाना साध रहे हैं। अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh)  ने चायवाली का समर्थन करते हुए लिखा है कि, ये महिला सशक्तीकरण का जीता जागता नमूना है। एक लड़की समाज की झूठी विडंबनाओं को तोड़कर खुद से कुछ करने की साहस जुटाती है तो सरकारी बाबू से लेकर प्रसाशन तक और समाज के ठेकेदार से मीडिया कर्मी तक, सभी तब तक मूकदर्शक बने रहते हैं, प्रताड़ित करते हैं जब तक कि वो लड़की वेश्या न बन जाए।

इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि, तुम्हारी हिम्मत तब कहां होती है जब राजशाही मे बैठे लोग तुम्हारी पल-पल धज्जियां उड़ाते हैं। मौन रहो तुम सब, चुप रहो क्योंकि तुम सब भी एक लड़की के सामाजिक ढांचे को ध्वस्त करने में कातिल हो। कहीं जगह देकर बसा नहीं सकते लेकिन पल में लड़की को उजाड़ देने का धौंस रखते हैं। बिहार सरकार पर लानत है। गौरतलब है कि, ग्रेजुएट चायवाली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो में ग्रेजुएट चायवाली के नाम से चेन चलाने वालीं प्रियंका गुप्ता फूट-फूटकर रोते हुए अपना दर्द बयां कर रही थीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...