1. हिन्दी समाचार
  2. VIDEO: कांग्रेस के चुनावी रैली में एक्‍ट्रेस से छेड़छाड़, शख्स को जड़ा थप्पड़

VIDEO: कांग्रेस के चुनावी रैली में एक्‍ट्रेस से छेड़छाड़, शख्स को जड़ा थप्पड़

By रवि तिवारी 
Updated Date

Actress And Congress Leader Slap A Man In Campaign Video Viral

नई दिल्ली। बेंगलुरु में चुनाव प्रचार के दौरान मशहूर एक्ट्रेस खुशबू सुंदर ने एक कांग्रेस कार्यकर्ता को थप्पड़ जड़ दिया। खुशबू कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन के प्रत्याशी रिजवान अरशद की रैली में शामिल होने आई थी। इसी दौरान उनके साथ ये छेड़खानी की घटना हुई। उसके बाद खुशबू ने उनमें से एक कार्यकर्ता पर ताबड़तोड़ थप्‍पड़ बरसा दिए। घटना का एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पढ़ें :- आज ईद के मौके पर आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों ने भी दी देशवासियों को ईद की बधाई

युवक ने अभिनेत्री के साथ दो बार की छेड़छाड़

वीडिया देखा जा सकता है कि, खुशबू शांतिनगर के एमएलए एनए हैरिस और रिजवान अरशद के साथ भीड़ के बीच में रास्ता बनाते हुए अपनी कार की ओर जा रही है, तभी वह अचानक पलटती है और एक भीड़ में खड़े शख्स को थप्पड़ जड़ देती हैं। जैसे ही यह वाकया होता है वहीं मौजूद लोग ने उस युवक को पकड़ लिया औऱ भीड़ से अलग ले गए बाद में उसे पुलिस को सौंप दिया गया।

खुशबू ने बताया कि, उसने पहली बार मुझे गलत तरीके से छुआ, मैं पलटी लेकिन फिर से चलने लगी। जब उसने दूसरी बार ऐसा किया तो मैं पलटी और मैंने उसे थप्पड़ लगा दिया।

इस सीट पर रोचक मुक़ाबला हैं

इस सीट पर बीजेपी ने पीसी मोहन को अपना उम्‍मीदवार बनाया है। उनका मुकाबला कांग्रेस के रिजवान अरशद से है। इसी सीट से अभिनेता प्रकाश राज निर्दलीय उम्‍मीदवार के रूप में मैदान में हैं। बड़ी बात ये है कि पीसी मोहन 2009 और 2014 में जीत हासिल कर चुके हैं। इस बार उनके लिए लड़ाई कड़ी है, क्‍योंकि उनके सामने कांग्रेस और जेडीएस गठबंधन है।

युवक को पुलिस ने चेतावनी देकर छोड़ा

घटना के बाद मीडिया से बात करते हुए रिजवान ने कहा कि, खुशबू के साथ अभद्रता करने वाले शख्स को पुलिस ने तुरंत पीछे धकेल दिया और उसे अपने साथ ले गई। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि ऐसी घटना हुई है। हमें नहीं पता कि वह शख्स कौन है लेकिन मैंने पुलिस से उसके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए कहा है।

हालांकि, इंदिरानगर पुलिस ने बताया कि मामले में कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। युवा को चेतावनी देकर छोड़ दिया गया है।

पढ़ें :- राज्य सरकारें पत्रकार और उनके परिवार के सदस्यों को मेडिकल की सुविधा दे रही, तो योगी सरकार पीछे क्यों ?

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X