हिंदू के बाद क्रिश्चियन दुल्हन के लिबास में दिखीं नुसरत जहां, देखें खूबसूरत तस्वीरें

1

मुंबई। बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने बंगाल के जाने-माने बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ शादी कर ली है। 19 जून को नुसरत और निखिल ने तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हिंदू रिती रिवाज से शादी की थी इसके दो दिन बाद यानी 21 जून को दोनों ने क्रिश्चियन तरीक से भी शादी कर ली है। नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी में इन दोनों के परिवार और नजदीकी दोस्त शामिल हुए।बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत जहां हाल ही में सांसद चुनी गई हैं। नुसरत जहां पहली बार बंगाल की बशीरघाट सीट से चुनाव लड़ी थी। बसीरहाट से नुसरते ने बीजेपी प्रत्याक्षी सायंतन बसु को साढ़े तीन लाख से ज्यादा वोटों से हराया था। नुसरत को कुल 7,82,078 वोट मिले। ये कुल डाले गए वोटों का कुल 56 फीसदी है। वहीं, बीजेपी के प्रत्याक्षी सायंतन बसु को 4,31,709 वोट मिले थे।सांसद बनने के बाद उन्‍होंने कोलकाता के जाने माने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी कर ली। यह वेडिंग तुर्की के शहर इंस्तानबुल में दो तरह के रीति रिवाजों के साथ पूरी हुई। पहले उन्‍होंने हिंदू रीति रिवाज से शादी की और फ‍िर क्रिश्चियन रीति रिवाज से एक दूसरे को हमसफर चुना।

Actress And Mp Nusrat Jahan White Bridal Gown Christian Wedding :

निखिल और नुसरत की मुलाकात बीते साल दुर्गा पूजा के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों की मुलाकातें होने लगीं और दोनों रिलेशन में आ गए। कुछ समय बात ही दोनों ने शादी का फैसला कर लिया।

नुसरत ने अपनी क्रिश्चियन ब्राइड लुक वाली तस्वीर शेयर करके फिर से सबका ध्यान खींचा। समुद्र किनारे पर हुई इस आलीशान वैडिंग सेरेमनी की तस्वीरें अब काफी वायरल हो रही हैं।

मुंबई। बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने बंगाल के जाने-माने बिजनेसमैन निखिल जैन के साथ शादी कर ली है। 19 जून को नुसरत और निखिल ने तुर्की की राजधानी इस्तांबुल में हिंदू रिती रिवाज से शादी की थी इसके दो दिन बाद यानी 21 जून को दोनों ने क्रिश्चियन तरीक से भी शादी कर ली है। नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी में इन दोनों के परिवार और नजदीकी दोस्त शामिल हुए।बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस नुसरत जहां हाल ही में सांसद चुनी गई हैं। नुसरत जहां पहली बार बंगाल की बशीरघाट सीट से चुनाव लड़ी थी। बसीरहाट से नुसरते ने बीजेपी प्रत्याक्षी सायंतन बसु को साढ़े तीन लाख से ज्यादा वोटों से हराया था। नुसरत को कुल 7,82,078 वोट मिले। ये कुल डाले गए वोटों का कुल 56 फीसदी है। वहीं, बीजेपी के प्रत्याक्षी सायंतन बसु को 4,31,709 वोट मिले थे।सांसद बनने के बाद उन्‍होंने कोलकाता के जाने माने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी कर ली। यह वेडिंग तुर्की के शहर इंस्तानबुल में दो तरह के रीति रिवाजों के साथ पूरी हुई। पहले उन्‍होंने हिंदू रीति रिवाज से शादी की और फ‍िर क्रिश्चियन रीति रिवाज से एक दूसरे को हमसफर चुना। निखिल और नुसरत की मुलाकात बीते साल दुर्गा पूजा के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों की मुलाकातें होने लगीं और दोनों रिलेशन में आ गए। कुछ समय बात ही दोनों ने शादी का फैसला कर लिया। नुसरत ने अपनी क्रिश्चियन ब्राइड लुक वाली तस्वीर शेयर करके फिर से सबका ध्यान खींचा। समुद्र किनारे पर हुई इस आलीशान वैडिंग सेरेमनी की तस्वीरें अब काफी वायरल हो रही हैं।