शादी के बंधन में बंधी तृणमूल सांसद नुसरत जहां, सामने आई तस्वीरें

शादी के बंधन में बंधी ऐक्ट्रेस और तृणमूल सांसद नुसरत जहां, तस्वीरें आई सामने
शादी के बंधन में बंधी ऐक्ट्रेस और तृणमूल सांसद नुसरत जहां, तस्वीरें आई सामने

Actress And Tmc Mp Nusrat Jahan Gets Married With Nikhil Jain

कोलकाता। बांग्ला फिल्मों की फेमस ऐक्ट्रेस और पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां अपने बॉयफ्रेंड निखिल जैन के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। शादी की पहली तस्वीर निखिल और नुसरत ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए फैंस के साथ साझा की है। नुसरत ने कोलकाता के बिजनसमैन निखिल जैन के साथ 19 जून को तुर्की में शादी कर ली है।

बताया जा रहा है कि पिछले दो दिनों से नुसरत के प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे थे। इस दौरान मेंहदी पार्टी का आयोजन किया गया। बताया जा रहा है कि नुसरत की शादी हिंदू रीति-रिवाजों के साथ हुई है। शादी में नुसरत और निखिल के परिवार के अलावा केवल कुछ नजदीकी मित्र ही शामिल हुए थे।

नुसरत जहां ने शादी के दौरान मशहूर फैशन डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी का डिजायन किया हुआ लंहगा पहना जबकि निखिल भी डिजायनर शेरवानी में नजर आए। नुसरत जहां की शादी के दौरान उनकी खास दोस्त, बांग्ला ऐक्ट्रेस और जाधवपुर से टीएमसी सांसद मिमि चक्रवर्ती भी मौजूद रहीं।

बता दें कि पिछले साल दुर्गा पूजा के दौरान निखिल जैन और नुसरत जहां की मुलाकात हुई थी। उसके बाद ही दोनों रिलेशनशिप में आ गए और शादी करने का फैसला लिया।

कोलकाता। बांग्ला फिल्मों की फेमस ऐक्ट्रेस और पश्चिम बंगाल से तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां अपने बॉयफ्रेंड निखिल जैन के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। शादी की पहली तस्वीर निखिल और नुसरत ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स के जरिए फैंस के साथ साझा की है। नुसरत ने कोलकाता के बिजनसमैन निखिल जैन के साथ 19 जून को तुर्की में शादी कर ली है। बताया जा रहा है कि पिछले दो दिनों से नुसरत के प्री-वेडिंग फंक्शन चल रहे थे। इस दौरान मेंहदी पार्टी का आयोजन किया गया। बताया जा रहा है कि नुसरत की शादी हिंदू रीति-रिवाजों के साथ हुई है। शादी में नुसरत और निखिल के परिवार के अलावा केवल कुछ नजदीकी मित्र ही शामिल हुए थे। नुसरत जहां ने शादी के दौरान मशहूर फैशन डिजायनर सब्यसाची मुखर्जी का डिजायन किया हुआ लंहगा पहना जबकि निखिल भी डिजायनर शेरवानी में नजर आए। नुसरत जहां की शादी के दौरान उनकी खास दोस्त, बांग्ला ऐक्ट्रेस और जाधवपुर से टीएमसी सांसद मिमि चक्रवर्ती भी मौजूद रहीं। बता दें कि पिछले साल दुर्गा पूजा के दौरान निखिल जैन और नुसरत जहां की मुलाकात हुई थी। उसके बाद ही दोनों रिलेशनशिप में आ गए और शादी करने का फैसला लिया।