1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Suicide: 21 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

Suicide: 21 साल की उम्र में एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

कोलकाता में मॉडल्स के सुसाइड मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। एक के बाद एक मामले सामने आ रहे हैं। अब एक पूजा सरकार नाम की मॉडल अपने किराए के घर में मृत पाई गई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Actress Commits Suicide: कोलकाता में मॉडल्स के सुसाइड मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। एक के बाद एक मामले सामने आ रहे हैं। अब एक पूजा सरकार नाम की मॉडल अपने किराए के घर में मृत पाई गई है। कहा जा रहा है कि पूजा ने सुसाइड किया है। पूजा दक्षिण कोलकाता के बांसड्रोनी इलाके में रहती थीं।

पढ़ें :- Hina Khan Break Up: बॉयफ्रेंड रॉकी के साथ हुआ हिना का ब्रेकअप, पोस्ट ने खोला राज

शनिवार शाम अपने दोस्तों के साथ एक रेस्टोरेंट में गई थीं। लौटने के बाद पूजा को एक कॉल आया, जिसके बाद वह एक कमरे में भाग गईं और उसने अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। पूजा की दोस्त ने दरवाजा खुलवाने की कोशिश भी की लेकिन उसने नहीं खोला। फिर उनकी दोस्त ने पुलिस को फोन किया।

जब पुलिस ने आकर दरवाजा तोड़ा को पूजा का शव पंखे से लटका मिला। पुलिस ने कहा- पूजा की सहेली ने बताया कि मौत से पहले उसे उसके प्रेमी का फोन आया था। दावे की जांच की जा रही है। उनका प्रेमी गोबरदंगा में रहता है।

बता दें पूजा से पहले बिदिशा डी मजूमदार 24 मई को दमदम में अपने फ्लैट में लटकी हुई पाई गईं, जबकि उनकी दोस्त और कलीग मंजूषा नियोगी भी 27 मई को अपने पटुली आवास में लटकी हुई मिली थी। इससे पहले एक्ट्रेस पल्लबी डे अपने फ्लैट पर लटकी हुई पाई गई थीं। इसी तरह सरस्वती दास ने भी आत्महत्या कर ली थी।

पढ़ें :- Kajol ने खोला शादी के बाद का बड़ा राज, कहा- 1 या 2 नहीं बल्कि 8 किलो बढ़ गया था वजन

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...