1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. एक्ट्रेस दीप्ति नवल को बीते दिन आया हार्ट अटैक, एंजियोप्लास्टी के बाद डॉक्टर्स बोले…

एक्ट्रेस दीप्ति नवल को बीते दिन आया हार्ट अटैक, एंजियोप्लास्टी के बाद डॉक्टर्स बोले…

Actress Deepti Naval Had A Heart Attack The Previous Day Doctors Said After Angioplasty

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: ये साल बॉलीवुड के लिए काफी बुरा साबित हो रहा है इस साल हमने कई दिग्गज कलाकारों को खो दिया। तो वही कई बीमारी के कारण लंबी छुट्टी पर है। जहां बीते दिन संजय दत्त ने कैंसर की की समस्या को मात दी वही बीते दिन एक और ऐसी खबर सामने आई जिसने  चिंता मे डाल दिया।

पढ़ें :- पूनम पांडेय ने फिर दिया फैंस को झटका, डॉक्टर ने कहा इतने हफ्ते से हैं प्रेग्नेंट

आपको बता दें, बॉलीवुड एक्ट्रेस दीप्ति नवल को रविवार को मनाली में दिल का दौरा पड़ गया। जिसके बाद उन्हें कार्डियक एंबुलेस से मोहाली के फोर्टिस अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

मंगलवार को फोर्टिस हॉस्पिटल में उनकी एंजियोप्‍लास्‍टी हुई। डॉक्‍टरों का कहना है कि अब उनकी हालत स्थिर है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फोर्टिस अस्पताल के कार्डियक डिपार्टमेंट के हेड कार्डियक सर्जन डॉक्टर आरके जैसवाल ने बताया कि रविवार की दोपहर को मनाली में दीप्ति को दिल का दौरा पड़ा था।

जिसके बाद उनके लिए मोहाली से एक कार्डियक एंबुलेंस और डॉक्टर को भेजा गया। वह रात को करीब 1 बजे मोहाली के अस्पताल पहुंची। इसके बाद रात को 2 बजे उनका ऑपरेशन हुआ और स्टेंट डाला गया। तब जाकर दीप्ति को राहत मिल पाई। गौरतलब है कि दीप्ति का घर मुंबई के अलावा मनाली में भी है। काफी समय से वह अपने मनाली वाले घर में ही रह रही हैं। हालांकि, वह सोशल मीडिया के जरिए लगातार अपने फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं।

पढ़ें :- रणवीर सिंह को भूमि पेडनेकर ने बताया बेहतर $ex डॉक्टर, चलते शो मे हुआ कुछ ऐसा... VIDEO

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...