1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. दुखद: दिल का दौरा पड़ने से एक्ट्रेस का हुआ निधन, इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम

दुखद: दिल का दौरा पड़ने से एक्ट्रेस का हुआ निधन, इंडस्ट्री में फिर पसरा मातम

 कोरियाई एक्ट्रेस कांग सु-योन (kang su-yeon) ने इस दुनिया को अलविदा बोल दिया है। एक्ट्रेस का गंगनम, गंगनम-गु, सियोल (Gangnam, Gangnam-gu, Seoul) के सेवरेंस हॉस्पिटल (Severance Hospital) में दिल का दौरा पड़ने की वजह से देहांत हो गया है। एक्ट्रेस ने 55 की आयु में अंतिम सांस ली। अभिनेत्री सियोल के अपगुजेओंग-डोंग (Apgujeong-dong), गंगनम-गु में अपने आवास पर हृदय गति रुकने की स्थिति में पाई गई थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

kang mo-yeon death: कोरियाई एक्ट्रेस कांग सु-योन (kang su-yeon) ने इस दुनिया को अलविदा बोल दिया है। एक्ट्रेस का गंगनम, गंगनम-गु, सियोल (Gangnam, Gangnam-gu, Seoul) के सेवरेंस हॉस्पिटल (Severance Hospital) में दिल का दौरा पड़ने की वजह से देहांत हो गया है। एक्ट्रेस ने 55 की आयु में अंतिम सांस ली। एक्ट्रेस सियोल के अपगुजेओंग-डोंग (Apgujeong-dong), गंगनम-गु में अपने आवास पर हृदय गति रुकने की स्थिति में पाई गई थी।

पढ़ें :- Tarun Majumdar passes away: बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, खोया एक और सितारा

जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। कांग सु-योन ने आपातकालीन सेवाओं से संपर्क कर सिरदर्द की शिकायत थी, जिसके बाद पुलिस और दमकल विभाग ने एक्ट्रेस को हृदय गति रुकने की स्थिति में मिला।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेवरेंस हॉस्पिटल के डॉक्टरों ने कांग सु-योन को ICU में भर्ती किया था, जहां उनका उपचार भी किया जा रहा था। लेकिन अभिनेत्री को होश नहीं आया। 7 मई को अभिनेत्री का अपने परिवार की उपस्थिति में देहांत हो गया। रिपोर्ट के मुताबिक 11 मई को सैमसंग सियोल हॉस्पिटल के अंतिम संस्कार हॉल में उन्हें दफनाया जाने वाला है।

खबरों का कहना है कि कांग सु-योन साल 1969 से दक्षिण कोरिया की मूवी इंडस्ट्री का भाग थीं। इम क्वोन-ताक द्वारा निर्देशित ‘द सरोगेट वुमन’ के लिए कांग सु-योन को वेनिस अंतरराष्ट्रीय मूवी समारोह में बेस्ट अभिनेत्री का अवॉर्ड भी दे दिया गया है और वह अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में पुरस्कार प्राप्त करने वाली पहली कोरियाई एक्ट्रेस बन चुकी थीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...