1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को आया हार्ट अटैक, हालत गंभीर अस्पताल में भर्ती

अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को आया हार्ट अटैक, हालत गंभीर अस्पताल में भर्ती

अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले ही गहना को जमानत मिली थी। इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट के मुताबिक गहना को 3 जुलाई को हार्ट अटैक आया था। उसके बाद उन्हें मुंबई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। अभिनेत्री गहना वशिष्ठ को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। याद दिला दें कि कुछ दिनों पहले ही गहना को जमानत मिली थी। इंडिया फोरम की एक रिपोर्ट के मुताबिक गहना को 3 जुलाई को हार्ट अटैक आया था। उसके बाद उन्हें मुंबई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हालांकि गहना के हार्ट अटैक की खबर सोमवार को सामने आई है। बताया जा रहा है कि गहना को कार्डियोपल्मोनरी बाईपास पंप पर रखा गया है।

पढ़ें :- गंदी बात की एक्ट्रेस Gehana Vasisth की हालत हुई गंभीर, हार्ट अटैक के बाद अब लंग्स हुए फेल

गहना के प्रवक्ता फ्लिन रेमेडियोस ने हार्ट अटैक की पुष्टि की है। हालांकि फ्लिन का ये भी कहना है कि उनकी अभी तक एक्ट्रेस से मुलाकात नहीं हुई है, लेकिन अस्पताल से उन्हें खबर मिली है कि गहना की हालत गंभीर है और वह बातचीत की हालत में नहीं हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गहना के मेडिकल स्पेशलिस्ट डॉक्टर प्रणव काबरा का कहना है कि गहना को दूसरी बार स्ट्रोक आया है।

चर्चा में गहना

याद दिला दें कि पोर्न वीडियो शूट करने और उसे अपलोड करने के आरोप में गहना वशिष्ठ फरवरी में गिरफ्तार हुई थीं। क्राइम ब्रांच की प्रॉपर्टी सेल की हिरासत में मौजूद गहना वशिष्ठ और उनके रैकेट को बीते साल मड आइलैंड में स्थित एक बंगले में रेड के दौरान अरेस्ट किया गया था। वहीं मुंबई की दिंडोशी सेशन कोर्ट ने करीब 5 महीने बाद गहना को जमानत दे दी थी।

कौन हैं गहना वशिष्ठ?

गौरतलब है कि गहना एक एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ एक मॉडल भी हैं। साल 2012 में गहना वशिष्ठ ने मिस एशिया बिकिनी प्रतियोगिता में जीत हासिल की थी। गहना हिंदी के साथ ही साउथ इंडियन फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गहना अभी तक 70 से अधिक विज्ञापन कर चुकी हैं और पिछले पांच सालों में वे साउथ की 30 से ज्यादा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। हालांकि गहना को फेम एकता कपूर की मशहूर वेब सीरीज ‘गंदी बात’ से मिला।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...