गुल पनाग बनी ’21 दिन नो शुगर’ चैलेंज का हिस्सा

गुल पनाग बनी '21 दिन नो शुगर' चैलेंज का हिस्सा
गुल पनाग बनी '21 दिन नो शुगर' चैलेंज का हिस्सा

मुंबई। एक्ट्रेस गुल पनाग लॉकडाउन के दौरान अपनी सेहत की देखभाल कर रही हैं। इन दिनों अभिनेत्री खुद को और अपने छोटे बेटे को फिट रखने की पूरी कोशिश में जुटी हैं। गुल पनाग ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक-दो वर्कआउट वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने चीनी का इस्तेमाल कम कर दिया है।

Actress Gul Panag Compeleted No Sugar Challenge :

गुल पनाग ने कहा कि, ‘मैंने लॉकडाउन के बाद से चीनी का इस्तेमाल काफी हद तक बंद कर दिया है। वह (बेटा) मीठी चीजों की ज्यादा परवाह नहीं करता है। और हमने अभी तक निहाल को चीनी नहीं खिलाया है।’

वर्कफ्रंट की बात करें तो, गुल वर्तमान में वेब शो ‘पाताल लोक’ में दिखाई दे रही हैं। यह शो अमेजॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है।

मुंबई। एक्ट्रेस गुल पनाग लॉकडाउन के दौरान अपनी सेहत की देखभाल कर रही हैं। इन दिनों अभिनेत्री खुद को और अपने छोटे बेटे को फिट रखने की पूरी कोशिश में जुटी हैं। गुल पनाग ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक-दो वर्कआउट वीडियो भी पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने चीनी का इस्तेमाल कम कर दिया है। गुल पनाग ने कहा कि, 'मैंने लॉकडाउन के बाद से चीनी का इस्तेमाल काफी हद तक बंद कर दिया है। वह (बेटा) मीठी चीजों की ज्यादा परवाह नहीं करता है। और हमने अभी तक निहाल को चीनी नहीं खिलाया है।'
वर्कफ्रंट की बात करें तो, गुल वर्तमान में वेब शो 'पाताल लोक' में दिखाई दे रही हैं। यह शो अमेजॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो रहा है।