मम्मी और बहन के साथ काजोल ने किए मां दुर्गा के दर्शन, देखें फोटो

मुंबई। इन दिनों हर तरफ दुर्गा पूजा की होड मची हुयी है। सभी ओर मां के नाम के जयकारे लग रहे हैं। हर कोई माता के सुंदर स्वरूप के दर्शन को मंदिर और पंडाल भी जा रहे हैं। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को भी उनके पूरे परिवार के साथ माता के दर्शन करते हुये देखा गया है।

Actress Kajol Visits Durga Pandal With Mother And Sister :

दरअसल, काजोल और उनका पूरा परिवार हर साल नवरात्रि बड़े धूम-धाम से मनाता है। शुक्रवार को काजोल अपनी मां तनुजा और बहन तनीशा के साथ माता के दर्शन करती हुयी देखी गयी।

इस दौरान काजोल ने सफ़ेद रंग का डिज़ाइनर सूट पहना हुआ था वही तनीशा पिंक साड़ी में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थी।

अपने परिवार संग दुर्गा पूजा मना रही काजोल ने अपने इस पल को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया और लिखा-मुखर्जीज फुल फोर्स में निकले हैं। हम उन कलाकारों को देखने गए थे, जिन्होंने मां दुर्गा को बनाया है।

खबरों की माने तो काजोल की 1997 की थ्रिलर हिट फिल्म ‘गुप्त’ का सीक्वल बन सकता है। लेकिन इस बारे में काजोल ने कहा- आप चाहते हैं कि मैं आऊं और बॉबी को मारूं? या फिर मेरी आत्मा आएगी या मेरी बेटी मेरी मौत का बदला लेगी। बता दें, काजोल नहीं चाहती की उनकी किसी भी फिल्म का कोई सीक्वल बने।

 

मुंबई। इन दिनों हर तरफ दुर्गा पूजा की होड मची हुयी है। सभी ओर मां के नाम के जयकारे लग रहे हैं। हर कोई माता के सुंदर स्वरूप के दर्शन को मंदिर और पंडाल भी जा रहे हैं। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल को भी उनके पूरे परिवार के साथ माता के दर्शन करते हुये देखा गया है। दरअसल, काजोल और उनका पूरा परिवार हर साल नवरात्रि बड़े धूम-धाम से मनाता है। शुक्रवार को काजोल अपनी मां तनुजा और बहन तनीशा के साथ माता के दर्शन करती हुयी देखी गयी। इस दौरान काजोल ने सफ़ेद रंग का डिज़ाइनर सूट पहना हुआ था वही तनीशा पिंक साड़ी में बेहद खूबसूरत नज़र आ रही थी। अपने परिवार संग दुर्गा पूजा मना रही काजोल ने अपने इस पल को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया और लिखा-मुखर्जीज फुल फोर्स में निकले हैं। हम उन कलाकारों को देखने गए थे, जिन्होंने मां दुर्गा को बनाया है। खबरों की माने तो काजोल की 1997 की थ्रिलर हिट फिल्म 'गुप्त' का सीक्वल बन सकता है। लेकिन इस बारे में काजोल ने कहा- आप चाहते हैं कि मैं आऊं और बॉबी को मारूं? या फिर मेरी आत्मा आएगी या मेरी बेटी मेरी मौत का बदला लेगी। बता दें, काजोल नहीं चाहती की उनकी किसी भी फिल्म का कोई सीक्वल बने।