भोपाल : बीजेपी को हराने चुनावी मैदान में उतरेंगी अभिनेत्री करीना कपूर

kareena kaoor khan
भोपाल : बीजेपी को हराने चुनावी मैदान में उतरेंगी अभिनेत्री करीना कपूर

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों मे भारी जीत दर्ज करने के बाद कांग्रेस अब लोकसभा चुनावों में भी जीत दर्ज करने का प्रयास कर रही है। इसके लिए पार्टी ने अभी से उसकी तैयारी भी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में कांग्रेस के कुछ पार्षदों ने कहा कि भोपाल संसदीय सीट से किसी नेता को नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को टिकट दी जाए।

Actress Kareena Kapoor Can Contest Loksabha Election From Bhopal With Congress :

दरअसल, कांग्रेस पार्षदों का कहना है कि भोपाल संसदीय सीट कई वर्षों से बीजेपी ही जीत रही है और भोपाल बीजेपी का मजबूत किला बनता जा रहा है। इस किले को ढहाने के लिए करीना कपूर खान मुफीद उम्मीदवार रहेंगी। पार्षदों का कहना है कि युवाओं में करीना कपूर की अच्छी फैन फॉलोइंग है और करीना युवाओं का वोट हासिल कर पाएंगी।

वहीं, पार्षद अनीस का कहना है कि करीना क्योंकि पटौदी खानदान की बहू हैं इसलिए कांग्रेस को पुराने भोपाल में भी इसका फायदा मिलेगा। पार्षदों का कहना है कि महिला होने के नाते करीना कपूर महिलाओं के भी वोट हासिल करने में सफल हो जाएंगी।

भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनावों मे भारी जीत दर्ज करने के बाद कांग्रेस अब लोकसभा चुनावों में भी जीत दर्ज करने का प्रयास कर रही है। इसके लिए पार्टी ने अभी से उसकी तैयारी भी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में कांग्रेस के कुछ पार्षदों ने कहा कि भोपाल संसदीय सीट से किसी नेता को नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान को टिकट दी जाए।दरअसल, कांग्रेस पार्षदों का कहना है कि भोपाल संसदीय सीट कई वर्षों से बीजेपी ही जीत रही है और भोपाल बीजेपी का मजबूत किला बनता जा रहा है। इस किले को ढहाने के लिए करीना कपूर खान मुफीद उम्मीदवार रहेंगी। पार्षदों का कहना है कि युवाओं में करीना कपूर की अच्छी फैन फॉलोइंग है और करीना युवाओं का वोट हासिल कर पाएंगी।वहीं, पार्षद अनीस का कहना है कि करीना क्योंकि पटौदी खानदान की बहू हैं इसलिए कांग्रेस को पुराने भोपाल में भी इसका फायदा मिलेगा। पार्षदों का कहना है कि महिला होने के नाते करीना कपूर महिलाओं के भी वोट हासिल करने में सफल हो जाएंगी।