पाकिस्तानी एक्ट्रेस Kismat Baig की हत्या, मर्डरर बोला- अब कभी नहीं नाच पाओगी

लाहौर। पाकिस्तान की मशहूर थिएटर अदाकारा किशमत बैग की संदिग्ध परिस्थितियों में गोली मार कर हत्या कर दी गयी गई। सूत्रों के मुताबिक किसी अज्ञात शख्स ने लाहौर में उनके जिस्म में कई गोलियां मार कर हत्या कर दी। पुलिस ने आशंका जताई है कि किस्मत बैग के मर्डर के पीछे कोई अंजान आशिक है। फिलहाल अभी तक किसी का नाम सामने नहीं आया है लेकिन फायरिंग के दौरान मर्डरर कह रहा था कि अब कभी नहीं नाच पाओगी..




3

पुलिस ने बताया कि अज्ञात शख्स ने लाहौर में उनके पैर, हाथ और पेट में 11 गोली मारी है। घटना वाली रात किस्मत अपने एक शो से घर वापस जा रहीं थी। उनकी कार को ड्राइवर चला रहा था। ड्राइवर को भी कुछ गोलियां लगी हैं लेकिन अब उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। पुलिस के मुताबिक अटैक के बाद ड्राईवर किस्मत को लेकर अस्पताल पहुंचा लेकिन ज्यादा खून बह जाने की वजह से किस्मत की मौत हो गयी। ड्राईवर ने पुलिस को बयान दिया कि मर्डरर अटैक करते वक्त बार-बार यही कह रहा था कि किस्मत अब तुम कभी नहीं नाच पाओगी।




capture

पुलिस के मुताबिक अटैकर्स पहले से ही थिएटर के बाहर इंतजार कर रहे थे। जैसे ही किस्मत अपनी कार से घर के लिए रवाना हुईं, तभी से वो लोग एक कार और एक बाइक से उनका पीछा करने लगे। किस्मत को दो बार टार्गेट बनाया गया लेकिन वह तब भी बच गयी। जांच के दौरान ये बात सामने आई है कि किस्मत फैसलाबाद के किसी इंडस्ट्रियलिस्ट के साथ रिलेशनशिप में थीं। इन्वेस्टीगेशन ऑफिसर असगर हुसैन का कहना है कि जल्दी ही इंडस्ट्रियलिस्ट और किस्मत के फैमिली मेम्बर्स को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। इस बात का खुलासा जल्दी हो जाएगा कि आखिर किस्मत का मर्डरर कौन है?




2
5