इस एक्ट्रेस से फोन पर हुई अश्लीलता, One Night Stand के लिये ऑफर किये पैसे

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कोयना मित्रा(Koena Mitra) ने यौन उत्पीड़न के मामले में मुंबई के ओशिवारा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला की जांच साइबर सेल को दी है। शिकायत में कोयना ने बताया कि एक अज्ञात युवक ने उन्हे कॉल कर अश्लील बातें करनी शुरू कर दी और उन्हे एक रात के लिये पैसे तक ऑफर किए। पुलिस में शिकायत दर्ज कराने कि बात पर उक्त युवक ने फोन काट दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

{ यह भी पढ़ें:- शरीर की बनावट को लेकर आत्महत्या करना चाहती थी ये मशहूर एक्ट्रेस }

पुलिस के मुताबिक, रविवार शाम 5.30 बजे कोयना मित्रा के पास एक अज्ञात नंबर से फोन आया। फोन करने वाले शख्स ने कोयना से एक रात बिताने के लिए कहा और पैसे ऑफर किये। कोयना के विरोध करने पर आरोपी उन्हें गाली देने लगा। पुलिस में शिकायत की बात सुनते ही आरोपी ने फोन काट दिया। कोयना ने ओशिवारा थाने पहुंचकर यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है।

{ यह भी पढ़ें:- वीडियो: बिग बॉस के घर से सपना चौधरी को बॉलीवुड में ब्रेक, इस गाने में लगाएंगी ठुमके }

पुलिस के मुताबिक आईपीसी की धारा 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बता दें कि कोयना ने ‘अपना सपना मनी मनी’ और ‘हे बेबी’ जैसी फिल्मों में काम किया है। बता दें कि यह कोई पहला मामला नहीं है जब किसी एक्ट्रेस या मॉडल के पास ऐसे फोन आए हों, इससे पहले भी कई बड़े मामले चर्चा में आ चुके हैं। जिसके संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है।

{ यह भी पढ़ें:- वीडियो: इस विदेशी फिल्म में ऐश्वर्या रॉय ने दिये थे काफी बोल्ड सीन }

Loading...