मॉडल का आरोप: बाबा बॉडी को गलत तरीके से छूता था, गुफा में करता था मीटिंग

नई दिल्ली। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम भले ही जेल में सजा कार रहे हों लेकिन हर दिन उन्हे लेकर नये खुलासे हो रहे हैं। ताजा आरोप मॉडल-एक्ट्रेस मरीना कुवर ने लगाया है। मरीना कुवर का कहना है कि राम रहीम उन्हे फिल्मों में काम दिलाने के नाम पर कई बार बुला चुका था। उसने मरीना को अपनी गुफा में ले जाने का भी प्रयास किया। मरीना का आरोप है कि राम रहीम उसे गलत तरीके से छूने का प्रयास करता था।

{ यह भी पढ़ें:- इस एक्ट्रेस के सामने चलती ट्रेन में लड़का करने लगा Masterbate }

मॉडल व एक्ट्रेस मरीना कुवर ने गुरमीत राम रहीम पर कई खुलासे किए। मरीना के मुताबिक, राम-रहीम फिल्म में रोल दिलाने व मीटिंग के बहाने उसे अपनी गुफा में ले जाता था और उसकी बॉडी को गलत तरीके से छूता था। मरीना का कहना है, राम रहीम नशे का आदी था। मरीना ने आरोप लगाया कि बाबा उसे बेटी-बेटी करके बुला रहा था।

मरीना ने कहा कि राम रहीम की इन हरकतों को लेकर उन्होंने 6 महीने पहले रात में करीब 1 बजे ट्वीट भी किया था लेकिन उसके बाद लोगों ने उन्हें डराना और धमकाना शुरू कर दिया जिसके बाद उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया। राम रहीम के जेल में जाने के बाद मरीना और उनके बॉयफ्रेंड ने ये आरोप लगाए हैं।

मरीना ने कहा, जब वो राम रहीम के पास गई तो उन्होंने मुझे गले लगाया जो उन्हें काफी अनकन्फर्टेबल लगा। यही नहीं राम रहीम ने मरीना को गलत तरीके से छूने की कोशिश भी की। उन्होंने बताया कि राम रहीम ये सारी हरकतें हनीप्रीत के सामने करता था और उसे इससे कोई परेशानी नहीं होती थी।