1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. दंगल गर्ल 3 साल की उम्र से हो रहीं कास्टिंग काउच का शिकारा, कहा-जॉब तब मिलेगी जब तुम सेक्स करोगी

दंगल गर्ल 3 साल की उम्र से हो रहीं कास्टिंग काउच का शिकारा, कहा-जॉब तब मिलेगी जब तुम सेक्स करोगी

Actress Opened The Secret About Casting Couch Said In The Night Instead Of Work

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: फातिमा सना शेख आए दिन अपनी खूबसूरत तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेती हैं। फिल्म दंगल में काम कर वैसे ही उन्होंने करोड़ों दिलों को अपने नाम कर लिया है। वहीं अब वह जल्द ही लूडो फिल्म में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म के अलावा वह सूरज पे मंगल भारी फिल्म में भी नजर आएंगी। वहीं उससे पहले हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने अपने स्ट्रगल के बारे में बातें कीं।

पढ़ें :- बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों की लम्बाई के आगे छोटे लगते है हीरो, जानिये कौन-सी अभिनेत्री है सबसे लम्बी!

उन्होंने कहा कि, ‘अपने जीवन में उन्होंने बहुत मुश्किलों का सामना किया है। यहां तक कि फिल्में पाना भी उनके लिए कभी आसान नहीं रहा है।’ उन्होंने एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में कहा- ‘जब मैं 3 साल की थीं उस समय ही मेरे साथ छेड़छाड़ की गई थी। यह महिलाओं के लिए एक ऐसे कलंक की तरह होता है कि इसके बारे में वे कभी बात नहीं कर पातीं।’

आगे उन्होंने कहा, ‘मगर अब मैं उम्मीद करती हूं कि जमाना बदल गया है। अब सेक्शुअल हैरासमेंट को लेकर देश और दुनियाभर में लोगों के बीच जागरुकता बढ़ी है। पहले तो यही कहा जाता था कि इन सब के बारे में बात ना करो। लोग गलत समझेंगे।’

सेक्स करोगों टीबी मिलेगी जॉब 

आगे कास्टिंग काउच के बारे में उन्होंने बोलै- ‘मैंने कास्टिंग काउच का भी सामना किया है। जीवन में ऐसा समय भी आया है जब ये कहा गया कि तुम्हें जॉब तब मिलेगी जब तुम सेक्स करोगी। इस वजह से कई बार ऐसा हुआ है कि मेरे हाथ से फिल्मों में काम करने के कई सारे मौके निकल गए।

पढ़ें :- Adult Video अपलोड करने के मामले में फंसी 'Gandii Baat' की एक्ट्रेस, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

कई बार तो ऐसा भी हुआ है कि मैं किसी फिल्म का हिस्सा हूं और मुझे सिर्फ इसलिए निकाल दिया क्योंकि मेरी जगह किसी को रिफ्रेंस की वजह से रख लिया गया और मुझे निकाल दिया गया।’ वैसे फातिमा सना शेख इंडस्ट्री में बचपन से है। उन्होंने कई फिल्मों में चाइल्ड आर्टिस्ट के किरदार निभाए थे जो बेहतरीन रहे थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...