ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी हुईं गिरफ्तार, मोतीलाल नेहरू पर बनाया था वीडियो

payal rohatagi
ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी हुईं गिरफ्तार, मोतीलाल नेहरू पर बनाया था वीडियो

नई दिल्ली। अपने विवादित ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहने वाली ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी एक बार फिर मुश्किलों में हैं। इस पर उन्हें राजस्थान पुलिस ने अहमदाबाद से रविवार सुबह गिरफ्तार किया है। आरोप है कि पायल रोहतगी ने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और उनके पिता मोतीलाल नेहरू के ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी।

Actress Payal Rohatgi Arrested By Rajasthan Police :

पायल ने भी इस खबर को ट्वीट कर कन्फर्म किया है। पायल रोहतगी ने पीएम कार्यालय और गृह मंत्रालय को टैग करते हुए ट्वीट करते बताया कि, ‘मुझे राजस्थान पुलिस ने मोतीलाल नेहरू पर विडियो बनाने के लिए गिरफ्तार कर लिया है जिसके बारे में जानकारी गूगल से ली थी। लगता है कि वाक स्वतंत्रता एक मजाक है।’

बता दें कि, पायल रोहतगी ने स्वतंत्रता सेनानी और देश के पहले पीएम जवाहर लाल नेहरू के पिता को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं।  बता दें कि सोशल मीडिया पर 21 सितंबर 2019 को पायल रोहतगी की ओर से वीडियो और पोस्ट डाली गई थी।

जिसमें पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। पायल रोहतगी के खिलाफ समाजसेवी और यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी।

नई दिल्ली। अपने विवादित ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहने वाली ऐक्ट्रेस पायल रोहतगी एक बार फिर मुश्किलों में हैं। इस पर उन्हें राजस्थान पुलिस ने अहमदाबाद से रविवार सुबह गिरफ्तार किया है। आरोप है कि पायल रोहतगी ने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और उनके पिता मोतीलाल नेहरू के ऊपर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। पायल ने भी इस खबर को ट्वीट कर कन्फर्म किया है। पायल रोहतगी ने पीएम कार्यालय और गृह मंत्रालय को टैग करते हुए ट्वीट करते बताया कि, 'मुझे राजस्थान पुलिस ने मोतीलाल नेहरू पर विडियो बनाने के लिए गिरफ्तार कर लिया है जिसके बारे में जानकारी गूगल से ली थी। लगता है कि वाक स्वतंत्रता एक मजाक है।' बता दें कि, पायल रोहतगी ने स्वतंत्रता सेनानी और देश के पहले पीएम जवाहर लाल नेहरू के पिता को लेकर बेहद आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं।  बता दें कि सोशल मीडिया पर 21 सितंबर 2019 को पायल रोहतगी की ओर से वीडियो और पोस्ट डाली गई थी। जिसमें पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। पायल रोहतगी के खिलाफ समाजसेवी और यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी।