1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कोरोना के चलते एक्ट्रेस पिया बाजपेयी के भाई का हुआ निधन, ट्वीट कर बोली- भाई नहीं रहा

कोरोना के चलते एक्ट्रेस पिया बाजपेयी के भाई का हुआ निधन, ट्वीट कर बोली- भाई नहीं रहा

सोशल एकाउंट पर पिया ने बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा से मदद मांगी थी। वहीं अब उन्होंने बेहद दुखद खबर शेयर कि है, पिया ने पोस्ट कर बताया है कि उनके भाई का कोरोना से जूझते हुए निधन हो गया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: कोरोना संकट के बीच कई लोग हेल्थकेयर की कमी का सामना कर रहे हैं। जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर मदद की अपील करते कई पोस्ट दिखाई दे रहे हैं। बीते दिनों ऐसा ही एक पोस्ट अभिनेत्री पिया बाजपेयी का भी जबरदस्त चर्चा में आया था।

पढ़ें :- Pathaan Box office Collection : फिल्म ‘पठान’ का 12वें दिन भी तूफानी कलेक्शन रहा जारी

वो अपने कोरोना संक्रमित भाई के लिए अस्पताल में बेड और वेंटिलेटर के लिए मदद मांगती नजर आई थीं। सोशल एकाउंट पर पिया ने बीजेपी नेता तेजिंदर बग्गा से मदद मांगी थी। वहीं अब उन्होंने बेहद दुखद खबर शेयर कि है, पिया ने पोस्ट कर बताया है कि उनके भाई का कोरोना से जूझते हुए निधन हो गया है।

पढ़ें :- मनोरंजन इंडस्ट्री शोक में डूबी, बीजेपी सांसद व भोजपुरी एक्टर रवि किशन ने लिखा भावुक पोस्ट

आज यानी 4 मई को पिया ने ट्वीट करके अपने भाई के निधन की जानकारी दी है। कुछ ही घंटों पहले वो ट्विटर पोस्ट के जरिए भाई के लिए अस्पताल में वेंटिलेटर बेड के लिए मदद मांगती दिखाई दी थीं। उन्होंने ट्विटर पर कुछ देर पहले ही लिखा है- ‘मेरा भाई नहीं रहा’… वहीं इससे पहले उन्होंने एक बाद एक कई ट्वीट किए थे जिनमें भाई के लिए मदद मांदी थी।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...