1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. एक्ट्रेस प्रत्युषा पॉल को मिल रही है रेप की धमकी, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

एक्ट्रेस प्रत्युषा पॉल को मिल रही है रेप की धमकी, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

बंगाली टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा पॉल ने सोशल मीडिया पर लगातार बलात्कार की धमकियां मिल रहीं हैं। इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि एक्ट्रेस प्रत्युषा पॉल ने शनिवार को कुछ अज्ञात लोगों पर उन्हें सोशल मीडिया पर बलात्कार की धमकी देने और अश्लील वेबसाइटों पर उनकी कुछ मॉर्फ्ड तस्वीरें जारी करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कराने की पुष्टि की है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Actress Pratyusha Paul Is Receiving Rape Threats Police Registered A Case And Started Investigation

नई दिल्ली। बंगाली टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा पॉल ने सोशल मीडिया पर लगातार बलात्कार की धमकियां मिल रहीं हैं। इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बता दें कि एक्ट्रेस प्रत्युषा पॉल ने शनिवार को कुछ अज्ञात लोगों पर उन्हें सोशल मीडिया पर बलात्कार की धमकी देने और अश्लील वेबसाइटों पर उनकी कुछ मॉर्फ्ड तस्वीरें जारी करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कराने की पुष्टि की है।

पढ़ें :- टीएमसी सांसद को लगा दिया कोरोना का फर्जी टीका, जानिए कैसे हुआ पूरा खेल?

कोलकाता पुलिस ने बताया कि अभिनेत्री ने इस मामले में कोलकाता पुलिस की साइबर सुरक्षा विभाग में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।

डिटेक्टिव डिपार्टमेंट के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि हमने अभिनेत्री द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम 2000 और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

इस पूरे मामले को लेकर प्रत्युषा पॉल ने कहा कि यह मेरे साथ पिछले एक साल से हो रहा है। शुरुआत में मैंने ऐसी धमकियों को नजरअंदाज किया, लेकिन अब यह नियंत्रण से बाहर जा रही हैं और मैंने इसकी शिकायत पुलिस में की है। ऐसी धमकियां देने वाले लोगों को जब मैं सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर देती हूं तो ये लोग नियमित रूप से अपना अकाउंट बदलते रहते हैं और मुझे बलात्कार की धमकी देते हैं। अभिनेत्री ने कहा कि ऐसे लोगों ने मेरी मॉर्फ्ड तस्वीरें अश्लील वेबसाइटों पर डाल दीं। उन्हें मेरी मां और दोस्तों को भी भेज दिया। उन्होंने कहा कि यह मेरे लिए चिंता का विषय है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X