1. हिन्दी समाचार
  2. एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों को लेकर कही ये बात

एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों को लेकर कही ये बात

Actress Radhika Apte Said About The Hollywood And Bollywood Films

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। फिल्म वाह! लाइफ हो तो ऐसी! से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए खूब जानी जाती हैं। बॉलीवुड के अलावा राधिका आप्टे ने हॉलीवुड तमिल, तेलुगू, मलयालम, बंगाली और मराठी फिल्मों में भी काम किया। जल्द ही राधिका आप्टे हॉलीवुड फिल्म ‘लिबर्टे: अ कॉल टू स्पाई’ में नजर आने वाली हैं। इस प्रोजेक्ट में राधिका आप्टे एक ब्रिटिश जासूस नूर इनायत खान का किरदार में नज़र आएंगी। जिसके चलते उन्होंने एक फिल्म के प्रोमोशन के दौरान हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों के अंतर के बारें में भी बताया।

पढ़ें :- Dhanashree ने डांस मे दी माधुरी दीक्षित को टक्कर, देखने वालों के मुंह रह गए खुले के खुले... VIDEO

राधिका आप्टे ने अपनी आने फिल्म हॉलीवुड फिल्म लिबर्टे: अ कॉल टू स्पाई में अपने कैरेक्टर के बारे में बताते हुए कहा “किसी भी कैरेक्टर की तैयारी में लगभग सभी पहलू शामिल होते हैं, जैसे विषय के बारे में जानकारी, कहानी को बड़े पैमाने पर पढ़ना, जो कहानियां आपके कैरेक्टर से जुड़ी हैं और जो आपको प्रभावित कर सकती हैं, उनके बारे में जानना और उनमें बैलेंस बनाए रखना।”

साथ ही “राधिका बॉलीवुड और हॉलीवुड के अंतर के बारें में बताते हुए कहती है कि, “लोग वहां अपने काम औैर समय को लेकर काफी पाबंद हैं। वहां आपको किसी से पैसे नहीं मांगने पड़ते और ना ही गिड़गिड़ाना पड़ता है।”

बताते चलें कि राधिका आप्टे की बॉलीवुड फिल्म पैडमैन और मांझी को काफी पसंद किया गया है। इसके अलावा राधिका आप्टे का जादू नेटफ्लिक्स पर भी छाया हुआ है। वहीं, सैकरेड गेम्स और घोउल जैसी वेब सीरीज ने राधिका आप्टे के करियर को और भी ऊंचाई पर पहुंचा दिया है।

पढ़ें :- यूपी: अमेठी में बदमाशों ने प्रधानपति को जिंदा जलाया, जानिए पूरी घटना

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...