1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. बोरे में बंद मिला एक्ट्रेस का टुकड़ों में शव, अपहरण के बाद की गई बेरहमी से हत्या

बोरे में बंद मिला एक्ट्रेस का टुकड़ों में शव, अपहरण के बाद की गई बेरहमी से हत्या

बीते रविवार को लापता हुई बांग्लादेशी एक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू (Raima Islam Shimu)  का अब एक्ट्रेस का एक बोरे में दो टुकड़ों में लाश बरामद हुई है। आपको बता दें, एक्ट्रेस की लाश ढाका के केरानीगंज ब्रिज (keraniganj bridge) के पास मिली है। पुलिस ने इस मामले में एक्ट्रेस के पति और उसके दोस्त समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bangladeshi Actress Raima Islam Shimu Death Case: बीते रविवार को लापता हुई बांग्लादेशी एक्ट्रेस राइमा इस्लाम शिमू (Raima Islam Shimu)  का अब एक्ट्रेस का एक बोरे में दो टुकड़ों में लाश बरामद हुई है। आपको बता दें, एक्ट्रेस की लाश ढाका के केरानीगंज ब्रिज (keraniganj bridge) के पास मिली है। पुलिस ने इस मामले में एक्ट्रेस के पति और उसके दोस्त समेत 6 लोगों को हिरासत में लिया है।

पढ़ें :- Vikram Hit List Trailer Out: Kamala hasan की एक्शन थ्रिलर फिल्म का ट्रेलर रिलीज, देख फैंस के छूटे पसीने

पुलिस के अनुसार, कुछ स्थानीय लोगों ने सोमवार को सुबह कदमटोली क्षेत्र में अलीपुर के पास राइमा इस्लाम शिमू (Raima Islam Shimu) की लाश को पाया। इसके बाद लोगों ने लोकल पुलिस स्टेशन को सूचना दी। राइमा इस्लाम शिमू (Raima Islam Shimu) के शरीर पर चोट के कई निशान है और उन्हें शक है कि रविवार को अपराधियों ने उनकी हत्या कर दी होगी। इसके बाद लाश को पुल के पास फेंक दिया।

लाश को पोस्टमार्टम के लिए मिटफोर्ट अस्पताल के मुर्दाघर में भेज दिया है और लोकल थाने में अननैचुरल डेथ का केस दर्ज किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐक्ट्रेस के पति शखावत अली नोबेल और उनके ड्राइवर को पहले से ही हत्या के मामले में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

मंगलवार दोपहर को ढाका पुलिस ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि एक्ट्रेस के पति सखावत, उसके दोस्त और ड्राइवर को तीन दिन की रिमांड पर लिया गया था। जिसके बाद उसने घरेलू विवाद के कारण पत्नी रायमा की हत्या करना कुबूल कर लिया है।

पढ़ें :- Gyanvapi Masjid controversy: शिवलिंग विवाद पर कंगना ने दिया रिएक्शन, कहा- काशी के कण-कण में महादेव किसी स्ट्रक्चर की जरुरत नहीं

फिर नहीं लौटीं एक्ट्रेस 

रायमा बांग्लादेश की राजधानी ढाका के ग्रीन रोड इलाके में अपने पति और दो बच्चों के साथ रहती थीं। शिमू रविवार की सुबह मावा में शूटिंग के लिए घर से निकली थीं। इसके बाद उनसे कई बार फोन पर संपर्क किया गया, लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पाया। बच्चों ने सोचा कि मां शूटिंग में बिजी हो सकती हैं। हालांकि, शाम के बाद तक उनके घर नहीं लौटने पर परिवार की ओर से कालाबागान थाने में इस बात की शिकायत दी गई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...