एक्स बॉयफ्रेंड ने किया था इस एक्ट्रेस का रेप, बार मालिक भी कर चुका है गलत काम

Actress Reveals She Was Raped By Her Former Partner

मुंबई। पॉपुलर हॉलीवुड एक्ट्रेस और HBO चैनल के हिट शो ‘वेस्टवर्ल्ड’ की सुपरस्टार इवान रेशलवुड ने अभी हाल ही में एक ऐसा बयान दिया जिसे सुन कर आपके पैरों तले से जमीन खिसक जायेगी। रेशलवुड ने बताया उसके एक्स पार्टनर ने उनका रेप किया था और रेप के बाद उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था। इस बात का खुलासा अमेरिकन मैगजीन रोलिंग स्टोन को दिए इंटरव्यू में इवान रेशलवुड ने खुद किया। ऐसी परिस्थितियों से गुजरने के बाद रेशलवुड ने सुसाइड के बारे में भी सोच लिया था।




रेशलवुड ने ट्विटर पर डिटेल्ड जानकारी वाला लेटर भी शेयर किया। लेटर में रेशलवुड ने लिखा है- हाँ मेरे साथ रेप किया गया है। जब मैं रिलेशन में थी तब मेरे एक्स बॉयफ्रेंड ने मेरे साथ गलत काम किया था। साथ ही एक कार्यक्रम के दौरान एक बार के मालिक ने भी मेरा रेप किया था। हालाँकि पहली बार मैं इन सब चीजों के लेकर स्योर नहीं थी कि मेरे पार्टनर ने मेरे साथ रेप जैसा गलत काम किया है, क्योंकि वो भी मुझ पर काफी भरोसा करता था। लेकिन दूसरी बार मुझे लगा कि ये मेरी गलती है और अब मुझे इससे और ज्यादा लड़ना चाहिए। हालांकि मैं काफी डरी हुई थी। यहां तक कि मैं सुसाइड करने के बारे में सोचने लगी थी।

मुंबई। पॉपुलर हॉलीवुड एक्ट्रेस और HBO चैनल के हिट शो 'वेस्टवर्ल्ड' की सुपरस्टार इवान रेशलवुड ने अभी हाल ही में एक ऐसा बयान दिया जिसे सुन कर आपके पैरों तले से जमीन खिसक जायेगी। रेशलवुड ने बताया उसके एक्स पार्टनर ने उनका रेप किया था और रेप के बाद उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करता था। इस बात का खुलासा अमेरिकन मैगजीन रोलिंग स्टोन को दिए इंटरव्यू में इवान रेशलवुड ने खुद किया। ऐसी परिस्थितियों से गुजरने के…