1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Actress Sexual Assault Case: पुलिस ने जारी किया Look Out Notice, एक्ट्रेस ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

Actress Sexual Assault Case: पुलिस ने जारी किया Look Out Notice, एक्ट्रेस ने लगाया यौन उत्पीड़न का आरोप

फिल्म निर्माता और एक्टर विजय बाबू (Vijay Babu) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। दरअसल इन दिनों वह यौन उत्पीड़न के मामले में फंसे हुए हैं और अब उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। केरल की कोच्चि पुलिस ने एक्ट्रेस के संग यौन उत्पीड़न (Actress Sexual Assault Case) के मामले में विजय बाबू के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Actress Sexual Assault Case: फिल्म निर्माता और एक्टर विजय बाबू (Vijay Babu) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। दरअसल इन दिनों वह यौन उत्पीड़न के मामले में फंसे हुए हैं और अब उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। केरल की कोच्चि पुलिस ने एक्ट्रेस के संग यौन उत्पीड़न (Actress Sexual Assault Case) के मामले में विजय बाबू के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी कर दिया है।

पढ़ें :- 5 भारतीय गायक जिन्होंने रियलिटी शो के जज बनकर टीवी इंडस्ट्री में बनाई अपनी जगह

हाल ही में मिली जानकारी के तहत कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘डीसीपी यूवी कुरियाकोसे ने अपने एक बयान में पहले कहा था कि इस मामले में नाम आने के बाद से विजय बाबू फरार चल रहे हैं। उनके खिलाफ दो केस दर्ज किए गए हैं।’

हालांकि, इन आरोपों को विजय बाबू द्वारा सिरे से खारिज किया गया है और उन्होंने ये दावा किया था कि वह फरार नहीं हैं, बल्कि वो दुबई में हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने कदवंथरा के नक्षत्र होटल और अभिनेता के अपार्टमेंट में उनकी धर पकड़ के लिए रेड मारी थी, और रेड के बाद ये बात सामने आई कि पुलिस के हाथों ठोस सबूत लगे हैं और जैसे ही विजय बाबू वापस (Vijay Babu)  भारत लौटते हैं, उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

वहीं अगर वह लंबे समय तक के लिए विदेश में रहते हैं, तो पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के लिए इंटरपोल की मदद लेगी। आप सभी को बता दें कि विजय बाबू पर जो दो केस दर्ज किए गए हैं, उनमें से एक एक्ट्रेस द्वारा उनके खिलाफ दर्ज कराया यौन उत्पीड़न का मामला है और दूसरा एक्टर द्वारा फेसबुक पर एक्ट्रेस की पहचान उजागर करने को लेकर दर्ज हुआ है।

अपने एक फेसबुक लाइव में विजय ने एक्ट्रेस की पहचान उजागर कर दी थी, जिसके बाद उनके खिलाफ दूसरा केस दर्ज कराया गया। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि यह कथित क्राइम 13 मार्च से 14 अप्रैल के बीच हुआ था। दरअसल पीड़ित एक्ट्रेस ने विजय बाबू के खिलाफ 22 अप्रैल को केस दर्ज कराया था। इस मामले में एक्ट्रेस का आरोप है कि विजय बाबू ने फिल्म देने का झांसा देकर उनके साथ रेप किया। केवल यही नहीं बल्कि शिकायतकर्ता की शिकायत के अनुसार, विजय ने उनके जबरन दुष्कर्मकिया था और इस घटना को विजय ने कथित तौर पर कोच्चि स्थित अपने एक फ्लैट पर अंजाम दिया।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...