1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. भगवान को लेकर Shweta Tiwari ने दिया विवादित बयान, कहा- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे….

भगवान को लेकर Shweta Tiwari ने दिया विवादित बयान, कहा- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे….

बिग बॉस 4 की विजेता और बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनो अपने विवादित बयान के लिए सुर्खियों में बनी हुई है। श्वेता ने भगवान को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसके चलते अप ट्रोलर्स का निशान बन चुकी हैं। दरअसल, उन्होंने अपनी ब्रा की साइज और भगवान को लेकर भोपाल में एक विवादित बयान दिया है। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बिग बॉस 4 की विजेता और बॉलीवुड फेमस एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनो अपने विवादित बयान के लिए सुर्खियों में बनी हुई है। श्वेता ने भगवान को लेकर ऐसा बयान दिया है जिसके चलते अप ट्रोलर्स का निशान बन चुकी हैं। दरअसल, उन्होंने अपनी ब्रा की साइज और भगवान को लेकर भोपाल में एक विवादित बयान दिया है।

पढ़ें :- National TV में बिकिनी पहन नहाती दिखीं Shweta Tiwari, देखें VIDEO

अब आप सोच रहें होंगे आखिर श्वेता ने ऐसा क्या बोल दिया तो हम आपको बता दें, बुधवार को श्वेता तिवारी अपनी आगामी वेब सीरीज की अनाउंसमेंट को लेकर भोपाल पहुंची थीं। जहां उन्होंने अपनी पूरी टीम के साथ एक प्रेस कॉफ्रेंस में हिस्सा लिया। यहां मीडिया से बात करते हुए श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का विवादित बयान सामने आया है।

श्वेता तिवारी ने कहा, ‘मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे’। लोगों को आ रहा है गुस्सा फैशन से जुड़ी वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर’ (Show Stopper) के अनाउंसमेंट को श्वेता तिवारी और रोहित रॉय जैसे सेलेब्स बीते दिन भोपाल में थे।

श्वेता ने भोपाल में (Shweta Tiwari in Bhopal) मीडिया के सामने लोगों के दिल को आहत करने वाली ये बात कहकर मुसीबत मोल ले ली है। इसी दौरान मंच पर एक डिस्कशन में मजाक करते-करते श्वेता तिवारी ये विवादित बयान दे गईं। इस बयान वाला वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पहले भी आईं विवादों में आपको बता दें कि यह पहला मौका नहीं है जब श्वेता तिवारी किसी विवाद में फंसी दिख रही हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...